Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गुना में यात्रियों से भरी बस में लगी भीषण आग, 12 लोग जिंदा जले, कई जख्मी

यात्रियों से भरी बस और डंपर के टकराने की वजह से आग लग गई, मौके पर ही कई लोगों ने दम तोड़ दिया.

Latest News
गुना में यात्रियों से भरी बस में लगी भीषण आग, 12 लोग जिंदा जले, कई जख्मी

गुना में हुआ बड़ा हादसा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के गुना जिले में बुधवार रात एक डंपर से टकराने के बाद एक बस में भीषण आग लग गई जिससे कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई और 14 अन्य गंभीर रूप से झुलस गए हैं. 

स्थानीय प्रशासन के मुताबिक घटना गुना-आरोन रोड पर हुई है. एक प्राइवेट बस और डंपर के बीच आमने सामने की टक्कर हो गई. घायलों को इलाज के लिए गुना जिला अस्पताल भेजा गया है. गुना जिले के पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि आग लगने की घटना में बस में सवार 12 यात्रियों की मौत हो गई और 14 अन्य झुलस गए. 

इसे भी पढ़ें- प्राण प्रतिष्ठा या न्याय यात्रा, किससे सधेगा 2024 का चुनाव? समझिए पूरा खेल

हादसे के वक्त 30 यात्री बस में थे सवार
पुलिस ने बताया कि रात करीब नौ बजे जब दुर्घटना हुई, तब बस आरोन की ओर जा रही थी, जबकि डंपर गुना की ओर जा रहा था. एसपी ने कहा कि घटना के समय बस में लगभग 30 यात्री सवार थे और उनमें से चार किसी तरह बस से बाहर निकलने में कामयाब रहे और घर चले गए. 

सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान
गुना कलेक्टर तरूण राठी ने कहा कि प्रशासन घटना की जांच कर रहा है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने घटना पर दुख व्यक्त किया और प्रत्येक मृतक के परिजन को चार लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की सहायता देने की घोषणा की. उन्होंने घटना की जांच के आदेश भी दिए. 

यह भी पढ़ें- बंगाल में अमित शाह का ऐलान, 'CAA लागू करने से कोई नहीं रोक सकता'

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जताया दुख
सोशल मीडिया पर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस घटना को दुखद बताया. उन्होंने कहा, 'घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद मैंने कलेक्टर और एसपी से बात की और उन्हें राहत एवं बचाव अभियान शुरू करने का निर्देश दिया. उन्होंने यात्रियों की मृत्यु पर दुख जताया है. (इनपुट: भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement