Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Neha Singh Rathore को UP पुलिस ने थमाया नोटिस, 'यूपी में का बा' गाकर हुई थीं मशहूर

Neha Singh Rathore Notice: यूपी पुलिस ने लोकगायिका नेहा सिंह राठौर को एक नोटिस भेजकर उनसे कहा है कि वह तीन दिन में स्पष्टीकरण दें.

Neha Singh Rathore को UP पुलिस ने थमाया नोटिस, 'यूपी में का बा' गाकर हुई थीं मशहूर

Neha Singh Rathore

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अपने लोकगीतों और उन गीतों में सरकार से सवाल पूछकर चर्चा में आईं नेहा सिंह राठौर अब मुश्किल में हैं. उनके गाने 'यूपी में का बा' के सीजन 2 के बाद उत्तर प्रदेश की पुलिस ने नेहा सिंह राठौर को नोटिस थमा दिया है. इस नोटिस में कहा गया है कि इस गाने के जरिए नेहा ने वैमनस्य फैलाने का काम किया है. इस मामले में नेहा से तीन दिन में स्पष्टीकरण देने को कहा गया है. कानपुर में दो महिलाओं के जलकर मर जाने के बाद नेहा ने यह वीडियो बनाया था.

नेहा को भेजे गए नोटिस में कुल सात सवाल पूछे गए हैं. नोटिस में लिखा गया है कि अगर इनके संतोषजनक जवाब नहीं मिलते हैं तो आईपीसी और सीआरपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज किए जाएंगे. नेहा सिंह राठौर ने उनके घर पहुंची पुलिस का भी वीडियो जारी किया है.

यह भी पढ़ें- कौन बनेगा दिल्ली का मेयर? चौथी बार में सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में होगा चुनाव

नेहा ने जारी किया वीडियो
इस वीडियो में नेहा ने पुलिसकर्मियों से पूछा, 'कौन इतना परेशान करवा रहा है आपको?' इस पर पुलिसकर्मी कहते हैं, 'हम कहां परेशान कर रहे हैं, परेशान तो आप कर रही हैं.' इसके बाद नेहा ने नोटिस रिसीव करने के लिए साइन कर दिया और पुलिसकर्मी वहां से चले गए. आपको बता दें कि हाल में कानपुर में अतिक्रमण हटाने के दौरान दो महिलाओं के जलकर मर जाने के बाद खूब हंगामा हुआ था.

यह भी पढ़ें-अयोध्या में फिर से सीएम योगी आदित्यनाथ का मंदिर, जानें कब है भूमि पूजन और कैसा होगा स्वरूप

नेहा सिंह राठौर ने इसी मुद्दे पर एक गाना गाया था, जिसे बोल थे 'यूपी में का बा'. इससे पहले, यूपी के विधानसभा चुनाव के दौरान नेहा का गाना 'यूपी में का बा' खूब चर्चित हुआ था. इतना ही नहीं, इस मुद्दे को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और समर्थकों ने नेहा सिंह राठौर की जमकर आलोचना भी की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement