Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Night Curfew in Delhi: कल से दिल्ली में नाइट कर्फ्यू, रात 11 से सुबह 5 बजे तक रहेंगी पाबंदियां

Night Curfew in Delhi: दिल्ली में कल रात से अगले आदेश तक हर रोज रात 11 बजे से सुबह 5 तक नाइट कर्फ्यू लगाया जाएगा.

Night Curfew in Delhi: कल से दिल्ली में नाइट कर्फ्यू, रात 11 से सुबह 5 बजे तक रहेंगी पाबंदियां

Image Credit- Twitter/ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने राजधानी में नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है. राजधानी दिल्ली में नाइट कल रात से अगले आदेश तक लागू रहेगा. नाइट कर्फ्यू का टाइमिंग रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक रहेगा.

दिल्ली से पहले किन राज्यों में लगा नाइट कर्फ्यू
राजधानी नई दिल्ली से पहले मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, हरियाणा और असम में नाइट कर्फ्यू लगाया जा चुका है. इसके अलावा महाराष्ट्र सरकार ने रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक सार्वजनिक स्थानों पर पांच से अधिक लोगों के जमा होने पर रोक लगा दी है.

गुजरात सरकार ने आठ शहरों अहमदाबाद, सूरत, राजकोट, वडोदरा, जूनागढ़, जामनगर, भावनगर और गांधीनगर में नाइट कर्फ्यू लगाया हुआ है. इसके अलावा कई राज्य सरकारों ने नए साल को लेकर अपने यहां तमाम तरह के प्रतिबंध लगाए हुए हैं.

दिल्ली में आज मिले कितने कोरोना केस
दिल्ली में रविवार को कोविड-19 के 290 मामले सामने आए हैं और संक्रमण से एक व्यक्ति की मृत्यु हुई है, जबकि संक्रमण दर बढ़कर 0.55 प्रतिशत हो गई है. वायरस के Omicron स्वरूप के खतरे के बीच पिछले कुछ दिनों में दिल्ली में संक्रमण के मामले बढ़े हैं.

दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, दिल्ली में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 14,43,352 हो गई और मृतक संख्या भी बढ़कर 25,105 हो गई है. राष्ट्रीय राजधानी में वर्तमान में 1103 उपचाराधीन मरीज हैं, जिनमें से 583 home isolation में हैं. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement