Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nikki Yadav Murder Case: एक और आफताब? हत्या करके फ्रिज में रखी लाश और कर ली दूसरी शादी, पढ़ें पूरा कहानी

Nikki Yadav Murder Case: पुलिस ने जांच में यह भी खुलासा किया कि आरोपी साहिल ने मोबाइल की केबल से निक्की का गला घोटकर हत्या की थी.

Nikki Yadav Murder Case: एक और आफताब? हत्या करके फ्रिज में रखी लाश और कर ली दूसरी शादी, पढ़ें पूरा कहानी

nikki yadav murder case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली में श्रद्धा वालकर जैसे हत्याकांड (Shraddha Murder Case) का खुलासा हुआ है. यहां बाबा हरिदास नगर थाना इलाके में 24 साल की निक्की यादव नाम की लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी गई. पुलिस ने हत्यारे बॉयफ्रेंड साहिल गहलोत को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी साहिल ने निक्की की हत्या कर उसके शव को फ्रीज में बंद कर दिया था और उसके बाद उसी दिन दूसरी लड़की से शादी करने चला गया था. 

पुलिस ने बताया कि आरोपी साहिल गहलोत दक्षिण पश्चिम दिल्ली के मित्रांव गांव का रहने वाला है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि यह घटना वेलेंटाइन डे के दिन सामने आई और आरोपी की निशानदेही पर मंगलवार सुबह रेफ्रिजरेटर से 23-वर्षीया महिला का शव बरामद किया गया. 

ये भी पढ़ें- बर्फ पर कश्मीरी बच्चों के भांगड़े ने मचाया धमाल, Video देख लोग मिलने के लिए हुए बेताब

पुलिस ने कहा कि साहिल ने अपनी प्रेमिका निक्की यादव से यह बात छिपाई थी कि उसकी शादी किसी दूसरी लड़की से तय हो गई है. जब निक्की को उसकी शादी के बारे में पता चला, तो उसकी साहिल के साथ तीखी बहस हुई, जिसके कारण साहिल ने उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि 10 जनवरी को साहिल ने इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया था.

निक्की यादव के साथ उसका बॉयफ्रेंड साहिल गहलोत

पुलिस ने किए कई खुलासे
एडीसी विक्रम सिंह ने बताया कि उन्हें मंगलवार की सुबह सूचना मिली थी कि एक लड़की का मर्डर करके उसकी लाश को ढाबे में छिपा दिया गया है. पुलिस ने मौके पर पहुंची तो फ्रीज में लड़की का शव मिला. जिस ढाबे में निक्की का शव मिला, वह  साहिल गहलोत का ही था. पुलिस ने जांच में यह भी खुलासा किया कि साहिल ने मोबाइल की केबल से निक्की का गला घोटकर हत्या की थी. उन्होंने कहा कि आरोपी इस बात का अंदेशा था कि वह पकड़ा जा सकता है, इसलिए उसने पहले से ही सोच रखा था कि हत्या करने के बाद शव को कहां छिपाना है. 

ये भी पढ़ें- Valentine's Day: 'मुझे नहीं पता था प्यार का मतलब', मेहरीन काजी ने IAS अतहर भेजा मैसेज, लोग बोले- How Cute 

साहिल से शादी करना चाहती थी निक्की
एक सूत्र ने कहा, ‘निक्की हरियाणा के झज्जर की रहने वाली थी. यह दावा किया गया है कि वह साहिल को किसी अन्य लड़की से शादी करने पर कानूनी मामले में फंसाने की धमकी दे रही थी.’ पुलिस ने कहा कि यह जोड़ा पिछले कुछ वर्षों से रिश्ते में था और निक्की, साहिल से शादी करना चाहती थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement