Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida School Updates: शीतलहर के बीच बदला नोएडा के स्कूलों का टाइम, जानिए 18 जनवरी से क्या होगी टाइमिंग 

Noida News: गौतमबुद्ध नगर जिले के बेसिक शिक्षा अधिकारी राहुल पंवार का कहना है कि स्कूलों की नई टाइमिंग अगले आदेशों तक जारी रहेगा.

Latest News
Noida School Updates: शीतलहर के बीच बदला नोएडा के स्कूलों का टाइम, जानिए 18 जनवरी से क्या होगी टाइमिंग 

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: School Schedule Change- भयानक शीतलहर के कारण लगातार बढ़ती जा रही विंटर वेकेशन अब खत्म हो गई है. गुरुवार (18 जनवरी) से सभी जगह स्कूल खुलने जा रहे हैं. इस बीच गौतमबुद्ध नगर जिले में शीतलहर के कहर को देखते हुए स्कूलों का शेड्यूल बदलने का आदेश दिया गया है. जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी राहुल पंवार ने बुधवार को स्कूलों को आदेश दिया है कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा में नर्सरी से कक्षा-8 तक के बच्चों की कक्षाएं सुबह 10 बजे से शुरू की जाएंगी. अभी तक गौतम बुद्ध नगर में सरकारी स्कूल सर्दियों में सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक चलते थे, लेकिन इस आदेश के बाद स्कूल सुबह 10 बजे से शुरू होंगे.

अगले आदेश तक लागू रहेगी यही टाइमिंग

बीएसए राहुल पंवार ने अपने आदेश में कहा है कि गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी के निर्देशों के तहत घने कोहरे और भयानक ठंड को देखते हुए सभी स्कूलों में नर्सरी से 8वीं तक की कक्षाएं 18 जनवरी से सुबह 10 बजे शुरू होंगी. यह व्यवस्था जिला प्रशासन के अगले आदेशों तक लागू रहेगी. बीएसए ने इस आदेश का सभी स्कूलों को सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए हैं.

BSA

बड़ी कक्षाओं की टाइमिंग पिछले सप्ताह ही बदल गई थी

दिल्ली-NCR में भयानक शीतलहर और घने कोहरे के कारण नर्सरी से कक्षा-8 तक के बच्चों की 16 जनवरी तक विंटर वेकेशन घोषित की गई थी. कक्षा-9 से 12 तक के बच्चों के लिए स्कूल खोले जा रहे थे, लेकिन उनकी कक्षाओं का समय भी पिछले सप्ताह बदल दिया गया था. पिछले सप्ताह माध्यमिक शिक्षा अधिकारी (DIOS) धर्मवीर सिंह ने अलग से आदेश जारी करते हुए कक्षा-9 से 12 तक के स्कूलों का टाइम सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक कर दिया था. यह टाइमिंग 20 जनवरी तक लागू रखने का आदेश दिया गया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement