Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida Viral Video: नोएडा के विवादित मॉल में शराबियों के बीच चला दी रामायण, हंगामा मचने पर हुई FIR

Gardens Galleria मॉल के बार पहले भी विवादों में फंसे रह चुके हैं. वहां आपसी मारपीट में मर्डर तक हो चुके हैं. अब ये नया कारनामा हो गया है.

Noida Viral Video: नोएडा के विवादित मॉल में शराबियों के बीच चला दी रामायण, हंगामा मचने पर हुई FIR

Noida Gardens Galleria

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Noida News- उत्तर प्रदेश के नोएडा का गार्डन्स गैलेरिया मॉल एक बार फिर विवाद में फंस गया है. मॉल में चल रहे लॉर्ड ऑफ ड्रिंक बार में शराब पार्टी के दौरान बिग स्क्रीन पर अचानक रामायण की वीडियो चलने लगी. वीडियो में राम और रावण के बीच युद्ध के दौरान के संवाद चलने से माहौल गर्मा गया. किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो जमकर वायरल हो गया. इस वायरल वीडियो को देखकर हिंदू संगठन भड़क गए. कई लोगों ने इसकी शिकायत नोएडा पुलिस (Noida Police) से की, जिसके बाद सेक्टर-39 थाना पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में बहुत सारे लोग हाथों में शराब के गिलास लिए खड़े हैं. हल्के अंधेरे वाली जगह साफ पता चल रही है कि किसी पब या रेस्टोरेंट के अंदर की है. सामने बहुत बड़ी स्क्रीन पर रामानन्द सागर की रामायण का राम और रावण के बीच युद्ध का दृश्य वीडियो क्लिप में चल रहा है. इसमें राम और रावण के बीच जोरदार डायलॉग्स बोले जा रहे थे. इस पर शराब पी रहे लोग जमकर हूटिंग कर रहे हैं. 

हिंदू संगठनों ने की शिकायत

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने नोएडा पुलिस कमिश्नर को सोशल मीडिया पर टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की. कुछ लोगों ने बार के डीजे संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया. प्राथमिक जांच में बार स्टाफ ने गलती से रामायण की वीडियो क्लिप प्ले होने की बात मानी है. एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस मामले में सेक्टर-39 थाने में केस दर्ज होने की जानकारी दी गई है. नोएडा के एडिशनल डीसीपी शक्ति अवस्थी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वायरल वीडियो के आधार पर तीन आरोपियों के खिलाफ सेक्टर-39 थाने में धारा 153A और 295A के तहत केस दर्ज किया गया है.

यहीं बार में हुई थी बैटरी कंपनी के मैनेजर की हत्या

बता दें कि गार्डन्स गैलेरिया मॉल के बार पहली बार विवाद में नहीं फंसे हैं. पिछले साल अप्रैल 2022 में यहीं एक बार में बैटरी बनाने वाली कंपनी के मैनेजर को पीट-पीटकर मार दिया गया था. मैनेजर और उसके साथ मौजूद कंपनी के 6 कर्मचारियों का बार स्टाफ के साथ 7,400 रुपये के बिल को लेकर झगड़ा हो गया था. बार स्टाफ और बाउंसरों की मारपीट से मैनेजर की मौत हो गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement