Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महाराष्ट्र के गांव से सामने आया Nude Dance का मामला, वीडियो वायरल होने के बाद 11 गिरफ्तार

17 जनवरी को नागपुर के एक गांव में आयोजित किए गए कार्यक्रम में जमकर न्यूड डांस हुआ था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

महाराष्ट्र के गांव से सामने आया Nude Dance का मामला, वीडियो वायरल होने के बाद 11 गिरफ्तार

Image Credit- DNA

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः नागपुर के पास बसे एक गांव से न्यूड डांस का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है और मामला दर्ज कर लगातार आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

अब तक 11 गिरफ्तार
पुलिस ने न्यूड डांस के इस मामले में IPC की धारा 188, 294,34 और IT Act 67 के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना के लिए जिम्मेदार अलेक्स उर्फ प्रबुद्ध बांगड़े नाम के शख्स को पकड़ा गया है.

इसी शख्स के आर्केस्टा पर ही डांस कार्यक्रम आयेजित किया गया था. पुलिस (Police) इस मामले में अब तक 11 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इस मामले की जांच के लिए इलाके के डिप्टी एसपी के अंडर SIT का भी गठन किया गया है.

आखिर मामला है क्या
दरअसल 17 जनवरी को नागपुर के एक गांव में न्यूड डांस (Nude Dance) कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे. इस कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

पढ़ें- JNU छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार, पत्नी से झगड़े के बाद पी शराब और फिर...

आपको बता दें कि इस समय नागपुर के ग्रामीण क्षेत्रों में शंकरपट्ट  का आयोजन किया जा रहा है. इसमें युवा बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं. शंकरपट्ट का आंनद उठाने के साथ-साथ युवा गलत कार्यक्रम का भी हिस्सा बन रहे थे.

पढ़ें- DNA एक्सप्लेनर: महिलाओं के खिलाफ अपराधों पर क्या कहता है देश का कानून?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement