Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Odisha में पेड़ से लटका मिला महिला क्रिकेटर का शव, टीम में नहीं हुई थीं सेलेक्ट, परिवार को हत्या का शक

Odisha News: ओडिशा राज्य महिला क्रिकेट टीम की घोषणा 10 जनवरी को की गई थी, लेकिन मृतका राजश्री स्वांई अंतिम सूची में शामिल नहीं थी.

Odisha में पेड़ से लटका मिला महिला क्रिकेटर का शव, टीम में नहीं हुई थीं सेलेक्ट, परिवार को हत्या का शक

Rajashree Swain death

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ओडिशा के कटक में उस समय सनसनी फैल गई जब शुक्रवार को एक महिला क्रिकेटर का शव जंगल में पेड़ से लटका मिला. महिला क्रिकेटर का नाम राजश्री स्वांई है, ज  11 जनवरी से लापता थीं. मृतका के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. ओडिशा राज्य महिला क्रिकेट टीम की घोषणा 10 जनवरी को की गई थी, लेकिन राजश्री अंतिम सूची में शामिल नहीं थी. पुलिस को अभी तक उनकी मौत के कारण का पता नहीं चला है. मामला दर्ज कर फिलहाल जांच शुरू कर दी.

कटक के पुलिस उपायुक्त पिनाक मिश्रा ने बताया कि  क्रिकेटर राजश्री स्वांई शव अथागढ़ क्षेत्र में गुरूदिझाटिया जंगल में एक पेड़ से लटका हुआ मिला. राजश्री के कोच ने गुरुवार को कटक में मंगलाबाग पुलिस थाने में उनके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने कहा कि गुरूदिझाटिया पुलिस स्टेशन में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया जायेगा. पुलिस को अभी तक उनकी मौत के कारण का पता नहीं चला है. मृतका के परिवार ने आरोप लगाया कि उसकी हत्या की गई है, क्योंकि उसके शरीर पर चोट के निशान थे और उसकी आंखों को भी नुकसान पहुंचाया गया था.

मोबाइल फोन भी था बंद
राजश्री का स्कूटर जंगल के करीब मिला था और उनका मोबाइल फोन भी बंद था. पुलिस ने कहा कि मामले की सभी पहलुओं से जांच की जाएगी. उनके परिवार के सदस्यों ने कहा कि राजश्री सहित करीब 25 महिला क्रिकेटर ओडिशा क्रिकेट संघ (OCA) द्वारा बाजराकाबाटी क्षेत्र में आयोजित ट्रेनिंग शिविर का हिस्सा थीं जो पुडुचेरी में होने वाले आगामी राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेट टूर्नामेंट के लिये था. सभी एक होटल में ठहरी हुई थीं.

पुलिस ने कहा कि अगले दिन खिलाड़ी अभ्यास के लिए तांगी क्षेत्र में क्रिकेट मैदान में गईं लेकिन राजश्री ने अपने कोच को बताया कि वह अपने पिता से मिलने के लिए पुरी जा रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement