Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Coimbatore में नाबालिग बेटे की मौत के बाद माता-पिता ने किया Suicide

दंपत्ति के नाबालिग बेटे की दिसंबर 2021 में डेंगू के कारण मौत हुई थी जिसके बाद अब हताशा में दोनों ने आत्महत्या कर ली.

Coimbatore में नाबालिग बेटे की मौत के बाद माता-पिता ने किया Suicide
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: तमिलनाडु के कोयंबटूर शहर से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां एक दंपति के बेटे की डेंगू के कारण हुई मौत से वे काफी आहत थे और फिर उसकी मौत से हताश और गमगीन मां-बाप ने भी आत्महत्या कर ली. इन दोनों ही लोगों के घर से बाहर निकलने पर उनके पड़ोसियों द्वारा गेट खटखटाया गया और जब अंदर जाकर देखा गया तो दोनों की मौत हो चुकी थी.

दरअसल यह मामला तमिलनाडु के कोयंबटूर का है जहां न्यूमेरिकल कंट्रोल (सीएनसी) लेथ मशीन के ऑपरेटर के तौर पर काम करने वाले 36 वर्षीय वी सत्यराज के बेटे श्याम की दिसंबर में डेंगू के कारण मौत हुई थी और इसके बाद से ही यह दंपत्ति गमगीन था और सोमवार 21 फरवरी को इन दोनों ने आत्महत्या कर ली. 

गौरतलब है कि वि सत्यराज एक नौकरीपेशा व्यक्ति थे और उनकी 36 वर्षीय पत्नी ग्रहणी थीं. सोमवार की सुबह जब दम्पति घर से बाहर नहीं निकले तो पड़ोसियों ने उनका दरवाजा खटखटाना शुरू कर दिया लेकिन कोई जवाब नहीं आया. ऐसे में जब इन पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा तो उन्होंने सत्यराज को छत से लटका और सरन्या को फर्श पर मृत पाया.

यह भी पढ़ें-  Pakistan की महिला 5 साल भारतीय जेल में बिताने के बाद लौटेगी अपने देश, जानें क्या है पूरा केस 

वहीं इस मामले में सुलूर पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए तमिलनाडु के कोयंबटूर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया. वहीं पोस्टमार्टम में जांच में फांसी का कारण सामने आया. वहीं पुलिस ने बताया है कि दंपति मैसूर के मूल निवासी थे और 15 साल पहले सुलूर में बस गए थे.

यह भी पढ़ें- Uttarakhand: ऋषिगंगा बाढ़ के साल भर बाद एक और शव बरामद, 104 अभी भी लापता

(हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement