Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Train Fire: पातालकोट एक्सप्रेस में आगरा के पास हादसा, चार डिब्बों में लगी आग में दो पैसेंजर झुलसे, सामने आए भयावह वीडियो

Patalkot Express Fire: पातालकोट एक्सप्रेस पंजाब के फिरोजपुर से मध्य प्रदेश के सिवनी जा रही थी. ट्रेन में आग लगने के कारण की जांच की जा रही है.

Train Fire: पातालकोट एक्सप्रेस में आगरा के पास हादसा, चार डिब्बों में लगी आग में दो पैसेंजर झुलसे, सामने आए भयावह वीड�ियो

Patalkot Express Train Fire: आगरा के पास ट्रेन में आग लगने की घटना हुई है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Agra News- पंजाब के फिरोजपुर से मध्य प्रदेश के सिवनी जा रही पातालकोट एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 14624 में बुधवार को अचानक आग लग गई. ट्रेन में आग लगने की घटना उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में भाड़ई रेलवे स्टेशन के पास हुई है. आग की चपेट में ट्रेन के चार डिब्बे आ गए, जिनमें आग बेहद तेजी से फैलने के कारण दो पैसेंजर झुलस गए हैं. हालांकि बाकी यात्रियों को सुरक्षित बचा लिया गया है. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. मौके पर आग बुझाने की कोशिश की जा रही है.

आगरा झांसी रेलवे ट्रैक पर हुआ है हादसा

पातालकोट एक्सप्रेस ट्रेन में आग लगने की घटना आगरा झांसी रेलवे ट्रैक पर हुई है. घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग बुझाना शुरू कर दिया. शाम तक आग बुझाने की कोशिश जारी थी. मौके पर जिला प्रशासन और रेलवे के अधिकारी भी पहुंच गए हैं. थाना मलपुरा पुलिस और रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स की टीम भी मौके पर पहुंच गई है. अभी तक हादसे में किसी की मौत की खबर नहीं है. आग लगने के कारणों को लेकर अधिकारियों का कहना है कि जांच की जा रही है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए आग लगने के वीडियो

ट्रेन में आग लगने के वीडियो अन्य डिब्बों में सवार यात्रियों ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. इन वीडियो में ट्रेन के कई डिब्बे बुरी तरह आग में घिरे दिख रहे हैं, जो बेहद भयावह नजारा लग रहा है. लोग इन वीडियो को बेहद शेयर कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement