Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आधी रात काशी निरीक्षण पर निकले PM मोदी, प्रोटोकॉल से अलग हट विकास कार्यों का लिया जायजा

PM Modi देर रात करीब एक बजे काशी का निरीक्षण करने के लिए गेस्ट हाउस से निकले. विकास कार्यों का निरीक्षण पहले से तय कार्यक्रम में शामिल नहीं था.

आधी रात काशी निरीक्षण पर निकले PM मोदी, प्रोटोकॉल से अलग हट विकास कार्यों का लिया जायजा

पीएम नरेन्द्र मोदी ने देर रात रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः अपने दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर (Kashi Vishwanath Corridor) का उद्घाटन किया. देर रात वे सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ रेलवे स्टेशन पहुंचे. उन्हें देखकर सभी चौंक गए. उनका यह निरीक्षण दौरा पहले से तय कार्यक्रम में शामिल नहीं था. रात एक बजे वह सीएम योगी के साथ रेलवे स्टेशन पहुंचे और विकास कार्यों का जायजा लिया. इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट की. आज वह बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे.

पढ़ेंः क्या Kashi Vishwanath Corridor से दूर हो जाएगी गंगा?

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का भी किया निरीक्षण  
रात करीब एक बजे पीएम मोदी का काफिला गेस्ट हाउस से निकल रेलवे स्टेशन की ओर बढ़ा. उन्होंने रेलवे स्टेशन पर विकास कार्यों का जायजा लिया. उन्होंने स्टेशन पर मौजूद यात्रियों से हालचाल भी पूछा. उन्होंने ट्वीट किया "अगला पड़ाव,  बनारस स्टेशन. हम रेल संपर्क बढ़ाने के साथ-साथ स्वच्छ, आधुनिक और यात्री अनुकूल रेलवे स्टेशनों को सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं." इसके बाद पीएम मोदी का काफिला गदौलिया भी पहुंचा. 

पढ़ेंः Kashi Vishwanath Corridor के उद्घाटन के मौके पर क्या बोले PM Modi? जानें 10 बड़ी बातें

BJP शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे मंथन 

अपने दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन पीएम मोदी आज बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उप-मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे. इस बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लव देव, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल, असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, कर्नाटक के सीएम बीएस बोम्मई, अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू और मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह शामिल होंगे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement