Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CM Yogi Adityanath Dinner Meeting: योगी की डिनर पार्टी में महाजुटान, 2024 चुनावों की तैयारी!

PM Modi-CM Yogi Meeting: उत्तर प्रदेश की राजनीति में कल महाजुटान होने जा रहा है. सीएम योगी आदित्यनाथ की डिनर पार्टी में पीएम नरेंद्र मोदी शामिल होंगे.

CM Yogi Adityanath Dinner Meeting: योगी की डिनर पार्टी में महाजुटान, 2024 चुनावों की तैयारी!

योगी के सरकारी बंगले पर होगा डिनर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Modi) सोमवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और उनके मंत्रियों के साथ डिनर मीटिंग करेंगे. प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद यह पहला मौका है जब पीएम मोदी सीएम के आवास पर जा रहे हैं. प्रदेश की राजनीति के साथ 2024 लोकसभा चुनावों से पहले इस डिनर मीटिंग को बेहद खास माना जा रहा है. डिनर में यूपी के सभी मंत्रियों को भी शामिल होना है.

बुद्ध पूर्णिमा के मौके पर पीएम यूपी आ रहे हैं
डिनर लखनऊ में मुख्यमंत्री के सरकारी बंगले पर होगा. योगी ने सभी मंत्रियों को सोमवार की सुबह तक लखनऊ पहुंच जाने को कहा है. दिल्ली जाकर सीएम योगी ने प्रधानमंत्री को इस भोज के लिए न्यौता दिया था. पीएम मोदी दूसरी बार यूपी के सीएम के घर पर डिनर करेंगे. बुद्ध पूर्णिमा के मौके पर 16 मई को पीएम मोदी भगवान बुद्ध की जन्म स्थली नेपाल के लुंबिनी जायेंगे. पीएम मोदी यूपी के कुशीनगर एयरपोर्ट का दौरा करेंगे.पीएम मोदी यूपी के सीएम के सरकारी बंगले पर रुकेंगे. डिनर के लिए खास इंतजाम किए गए हैं.

 

यह भी पढ़ें: BJP नेता के दफ्तर में घुसकर NCP वर्कर ने जड़ा थप्पड़, पुलिस ने दर्ज किया केस

सुरक्षा के किए गए हैं खास इंतजाम 
इस डिनर में योगी के सभी 52 मंत्रियों को बुलाया गया है. दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक को भी बुलाया गया है. इसके अलावा सभी कैबिनेट, स्वतन्त्र प्रभार के राज्य मंत्री और राज्य मंत्रियों को भी इस डिनर में बुलाया गया है. सीएम के सरकारी घर 5 कालिदास मार्ग पर आयोजित इस डिनर की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. आईबी और यूपी पुलिस के सीनियर अफसरों ने आज एयरपोर्ट से लेकर सीएम बंगले तक सुरक्षा इंतजाम का मुआयना किया है.

2024 चुनाव से पहले डिनर मीटिंग बेहद खास
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी अपनी सरकार की लोक कल्याणकारी नीतियों की चर्चा करेंगे. कुछ ऐसी योजनाओं पर चर्चा होगी होगी जिसमें यूपी का कामकाज बहुत अच्छा रहा है. कुछ ऐसी योजनाओं पर भी बात होगी जिसमें कामकाज ठीक नहीं रहा है. ऐसा माना जा रहे है कि पीएम मोदी चाहते हैं कि 2024 चुनाव से पहले कामकाज बुलेट की रफ्तार से हो.  

 

यह भी पढ़ें: Congress Chintan Shivir: टिकट बंटवारे में होगा बड़ा बदलाव, 50 साल से कम उम्र वालों को मिलेगी तरजीह

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement