Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM की सुरक्षा में चूक पर Punjab CM चन्नी का तंज, कहा- महामृत्युंजय का करा दें जाप?

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने PM की सुरक्षा में हुई चूक के मुद्दे को लेकर पीएम पर ही तंज कसा है.

PM की सुरक्षा में चूक पर Punjab CM चन्नी का तंज, कहा- महामृत्युंजय का करा दें जाप?

Punjab Chief Minister Charanjit Singh Channi.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब (Punjab) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह (Navjot Singh Sidhu) और मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी (Charanjit Singh Channi) लगातार PM पर तंज कस रहे हैं. सिद्धू पहले ही इस मुद्दे को पीएम मोदी की ड्रामेबाजी करार दे चुके हैं. वही अब सीएम चन्नी ने तंज कसते हुए कहा कि वो पीएम के लिए महामृत्युंजय का जाप करा सकते हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक बार फिर PM की सुरक्षा में चूक को नकार दिया है. 

सीएम चन्नी ने कसा तंज

सीएम चरणजीत सिंह चन्नी लगातार ये बात दोहराते रहे हैं कि PM की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई थी. इसके साथ ही अब उन्होंने पीएम पर तंज भी कसा है. सीएम चन्नी ने कहा, “ 5 जनवरी को प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक नहीं हुई थी, उन्हें कोई खतरा नहीं था. मैं महामृत्युंजय का पाठ करा देता हूं. प्रधानमंत्री से 1 किलोमीटर दूर तक कोई प्रदर्शनकारी नहीं था."

केन्द्र के साथ ही आती है भारी सिक्योरिटी 

सीएम चन्नी ने अपनी सरकार पर उठ रहे सवालों को नजरंदाज करते हुए कहा कि केंद्र की तरफ से ही पीएम के आगमन पर भारी सुरक्षाबल आता है. उन्होंने कहा “जब भी प्रधानमंत्री आते हैं तो 6 हजार सिक्योरिटी पर्सनल उनके अपने आ जाते हैं. आईबी है, एसपीजी है. हमारा देश दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है. वो उस लोकतंत्र के प्रधानमंत्री हैं. उनको क्या खतरा हो सकता है?” 

सरदार पटेल का उदाहरण 

PM Modi पर अपने तंज के साथ ही सीएम चन्नी ने सरदार वल्लभभाई पटेल का कथन भी दोहराया और कहा, “मैंने वल्लभभाई पटेल जी का कथन ट्वीट किया था कि जिसको हर समय अपनी जिंदगी का खतरा हो उसको बड़ी जिम्मेदारी नहीं लेनी चाहिए.” हालांकि कि भाजपा इस मुद्दे पर पंजाब की चन्नी सरकार को ही जिम्मेदार ठहरा रही है. 

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी जहां इस मुद्दे पर राजनीति न करने की सलाह दे चुके हैं तो वहीं फिरोजपुर से कांग्रेस के ही विधायक ये स्वीकार चुके हैं कि पंजाब सरकार ही PM की सुरक्षा में हुई चूक के लिए जिम्मेदार है. वहीं कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी भी चन्नी सरकार को सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने के आदेश दे चुकी हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement