Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pm Modi On Rahul Gandhi: फेल प्रोजेक्ट, दिमाग का हाल, जानिए पीएम मोदी ने राहुल पर कसे क्या-क्या तंज

Pm Modi Speech in Parliament: प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस बार-बार एक फेल प्रोजेक्ट (Rahul Gandhi) को लॉन्च करने की कोशिश कर रही है, लेकिन वह फिर फेल हो जाता है.

Pm Modi On Rahul Gandhi: फेल प्रोजेक्ट, दिमाग का हाल, जानिए पीएम मोदी ने राहुल पर कसे क्या-क्या तंज

Modi vs Rahul

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Pm Modi Latest News- लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पूरे विपक्ष की जमकर खिंचाई की, लेकिन उनका सबसे ज्यादा निशाना रहे पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस एक फेल प्रोजेक्ट (Rahul Gandhi) को बार-बार लॉन्च करने की कोशिश करती है और फिर फेल हो जाती है. उन्होंने राहुल पर 'मोदी प्रेम' का भी तंज कसा. साथ ही उनके दिमाग को लेकर भी तीखा व्यंग्य किया. 

'दिमाग का हाल देश जानता है, अब दिल का  हाल देख लिया'

पीएम मोदी ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा, कल यहां (लोकसभा में) दिल से बात करने की बात कही गई थी. उनके (राहुल गांधी) दिमाग का हाल तो देश लंबे समय से देख रहा है. अब उनके दिल का हाल भी सबको पता चल गया है. 

'मैं पानी पी लूं तो कहेंगे मोदी को पानी पिला दिया'

पीएम मोदी ने कहा, इनका (राहुल गांधी) मोदी प्रेम भी जबरदस्त है. इन्हें सपने भी मोदी के ही आते हैं. भाषण देते समय मोदी पानी पी ले तो सीना तानकर कहेंगे कि देखिए मोदी को पानी पिला दिया. मैं कड़ी धूप में जनता दर्शन करने जाऊं तो मोदी को पसीना लाने के दावे करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी ने एक शेर के जरिये राहुल पर तीखा तंज कसा.

'डूबने वाले को तिनके का सहारा बहुत. दिल बहल जाए फकत इतना इशारा ही बहुत.
इतने पर भी गिर जाए बिजली तो कोई बतला दे मुसाफिर डूबता फिर क्या करे.'

'प्रचार मोहब्बत की दुकान का, जनता बताती है लूट की दुकान'

पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस बरसों से एक ही फेल प्रोजेक्ट (राहुल गांधी) को बार-बार लॉन्च करती है, लेकिन वह प्रोजेक्ट हर बार फेल हो जाता है. नतीजा ये है कि उनके मन में जनता के लिए नफरत सातवें आसमान पर है. उनके पीआर वाले प्रचार करते हैं मोहब्बत की दुकान का, लेकिन देश की जनता कह रही है कि ये लूट की दुकान और बाजार है. इसमें नफरत, घोटाले और तुष्टिकरण है. इस दुकान ने इमरजेंसी, बंटवारा, सिखों पर अत्याचार बेचा, इतिहास बेचा है. शर्म करो नफरत की दुकान वालों तुमने सेना का स्वाभिमान बेचा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement