Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Yogi Adityanath कैबिनेट के मंत्रियों को 'गुरुमंत्र' देंगे पीएम नरेंद्र मोदी, जानिए क्या है एजेंडा

PM Modi In Lucknow: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लखनऊ में योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्रियों से मुलाकात करेंगे और उन्हें कुछ टिप्स भी देंगे.

Yogi Adityanath कैबिनेट के मंत्रियों को 'गुरुमंत्र' देंगे पीएम नरेंद्र मोदी, जानिए क्या है एजेंडा

योगी कैबिनेट के मंत्रियों से मिलेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज लखनऊ में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की डिनर पार्टी में शामिल होंगे. इस दौरान वह उत्तर प्रदेश की कैबिनेट के मंत्रियों (UP Cabinet Ministers) से संवाद भी करेंगे और उन्हें सरकारी कामकाज चलाने के तरीकों और चुनावी मैनेजमेंट से जुड़े टिप्स भी देंगे. इससे पहले वह नेपाल के लुम्बिनी में पूजा अर्चना करेंगे और नेपाल के प्रधानमंत्री शेर बहादुर देउबा से मुलाकात भी करेंगे. नेपाल के बाद वह शाम को लखनऊ पहुंचेंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी, योगी सरकार के कैबिनेट मंत्रियों के साथ 'डिनर पर चर्चा' करेंगे. इसमें वह मंत्रियों को अपनी सरकार का अजेंडा बताएंगे और उन्हें समझाएंगे कि उनकी सरकार की प्राथमिकताएं क्या हैं. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार के गठन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार उत्तर प्रदेश की कैबिनेट से मुलाकात करेंगे.

यह भी पढ़ें- CM Yogi Adityanath Dinner Meeting: योगी की डिनर पार्टी में महाजुटान, 2024 चुनावों की तैयारी!

कामकाज की रिपोर्ट भी लेंगे पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी न सिर्फ़ मंत्रियों को टिप्स देंगे, बल्कि उनसे रिपोर्ट भी लेंगे कि वे कैसा काम कर रहे हैं. इसके बाद वह मंत्रियों को आगे की रणनीति भी बताएंगे कि कैसा और क्या काम करना है. इस पूरी कवायद के पीछे 2024 का लोकसभा चुनाव है. 2022 में यूपी विधानसभा का चुनाव जीतने के बाद बीजेपी भले ही बेहद उत्साहित है, लेकिन पीएम मोदी चुनावी तैयारी में किसी भी तरह की कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: Congress Chintan Shivir: टिकट बंटवारे में होगा बड़ा बदलाव, 50 साल से कम उम्र वालों को मिलेगी तरजीह

सभी मंत्रियों को दिया गया है न्योता
प्रधानमंत्री के साथ इस डिनर के लिए उत्तर प्रदेश के सभी 52 मंत्रियों को न्योता दिया गया है. खुद सीएम योगी आदित्यनाथ और उनके डेप्युटी केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक भी मौजूद रहेंगे. यह कार्यक्रम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर होगा. 

यह भी पढ़ें- Shivraj singh Chouhan का बड़ा ऐलान- 'बलात्कारियों को फांसी, घरों पर चला रहे बुलडोजर'

नेपाल यात्रा पर जा रहे हैं पीएम नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नेपाल की यात्रा पर हैं. बुद्ध पूर्णिमा के मौके पर वह भगवान बुद्ध की जन्मभूमि लुम्बिनी में पूजा करेंगे. उनके साथ, नेपाल के प्रधानमंत्री शेर बहादुर देउबा बी मौजूद रहेंगे. इसके बाद वह भगवाव बुद्ध के महापरिनिर्वाण स्थल (यूपी के कुशीनगर) जाएंगे. कुशीनगर के बाद वह शाम को राजधानी लखनऊ पहुंचेंगे और योगी कैबिनेट के साथ डिनर करेंगे.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement