Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prashant Kishor ने उठाए लालू राज पर सवाल, तेजस्वी ने पूछा कौन हैं पीके?

Prashant Kishor बिहार से अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत कर सकते हैं लेकिन इससे पहले तेजस्वी यादव पर हमला बोला है.

Prashant Kishor ने उठाए लालू राज पर सवाल, तेजस्वी ने पूछा कौन हैं पीके?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर बिहार से अपनी चुनावी यात्रा की शुरुआत करने का ऐलान कर चुके हैं. ऐसे में उनको अगले चुनावों के लिए बड़ा फैक्टर माना जा रहा है. हाल ही में प्रशांत किशोर ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव पर हमला बोलते हुए उनके शासनकाल को बिहार के पिछड़े होने की अहम वजह बताया था लेकिन अब इस मुद्दे आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बड़ा जवाब दिया है. उन्होंने कहा है Prashant Kishor हैं कौन? 

Prashant Kishor पर बोला हमला

बिहार की राजनीतिक स्थिति और प्रशांत किशोर को लेकर मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा, "प्रशांत किशोर का बयान कोई मायने नहीं रखता है. यहां तक कि उस पर कोई रिएक्शन भी नहीं दिया जा सकता. यह आधारहीन बयान है. मैं नहीं जानता कि वह कहां हैं, वह कौन हैं? वह अब तक कभी कहीं कोई फैक्टर नहीं रहे हैं." 

आपको बता दें कि Prashant Kishor ने बीते दिनों 'जन सुराज' का ऐलान किया था और उनका कहना था कि इसकी शुरुआत बिहार से की जाएगी. ऐसे में माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में प्रशांत किशोर राजनीतिक दल का गठन कर सकते हैं.

ध्यान देने वाली बात यह है कि कांग्रेस से लंबी बात चलने के बाद भी वह पार्टी में शामिल नहीं हुए थे और अब उनके ट्वीट ने हलचल तेज कर दी है. प्रशांत किशोर करीब एक दशक से अलग-अलग दलों के लिए चुनावी रणनीति तैयार करने का काम करते रहे हैं, लेकिन अब वह खुद राजनीतिक दल बनाकर जनता के बीच जाने की तैयारी में हैं.

AAP के प्रचार के लिए गुजरात गए थे भगवंत मान, हवाई जहाज का किराया हुआ 44 लाख रुपये, RTI से खुलासा

नीतीश पर भी बोला हमला

वहीं अपनी बातचीत में एक बार फिर उन्होंने नीतीश कुमार की नीतियों पर भी सवाल उठाएं हैं. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार बताएं कि बाहर में नागरिकता संशोधन अधिनियम लागू होगा या फिर नहीं. नीतीश कुमार की पार्टी ने संसद में इसे पारित कराने के लिए मतदान भी किया था. गौरतलब है कि यह आशंकाएं भी जताई जा रही थी कि Prashant Kishor बिहार में नीतीश से मुकाबला करने के लिए नया राजनीतिक दल बनाकर आरजेडी के साथ जा सकते हैं लेकिन आरजेडी के तेवर इस बात फिलहाल कोई संकेत नहीं दे रहे हैं. 

Hanuman Chalisa लेकर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं सांसद Navneet Rana, उद्धव ठाकरे को दी चुनौती

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement