Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अतीक अहमद के बेटे अली से जेल में मिलने पर लगी रोक, वायरल हुई थी इमोशनल चिट्ठी

Atiq Ahmed के बेटे अली अहमद के नाम से एक चिट्ठी वायरल हुई थी जिसमें अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के एनकाउंटर की बात भी कही गई थी.

अतीक अहमद के बेटे अली से जेल में मिलने पर लगी रोक, वायरल हुई थी इमोशनल चिट्ठी

Atiq Ahmed Son Ali Ahmed

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गैंगस्टर अतीक अहमद की हत्या के बाद माफिया के बेटे अली अहमद पर शिकंजा कसा जा रहा है. प्रयागराज की नैनी जेल में बंद अतीक के बेटे को अब किसी से मिलने नहीं दिया जाएगा. जेल प्रशासन अब उसकी सभी गतिविधियों पर निगरानी रखेगा. बता दें कि अली के नाम से इंटरनेट पर एक लेटर वायरल हो रहा था जिसमें वह मुस्लिमों से एक जुट होने की अपील की गई थी. उसमें दावा किया गया था कि उसका और उसकी मां का एनकाउंटर किया जा सकता है.

दरअसल, हाल ही में अली अहमद के नाम से एक लेटर वायरल हो रहा था. इसमें निकाय चुनाव में सपा, भाजपा को वोट नहीं देने की अपील की गई थी. इसके साथ ही इसमें यह भी कहा गया था कि अतीक और अशरफ की हत्या के असल जिम्मेदार मुख्यमंत्री योगी और पूर्व मुंख्यमंत्री अखिलेश यादव हैं. इस चिट्ठी में यह भी कहा गया था कि पुलिस अब शाइस्ता परवीन का भी एनकाउंटर करना चाहती है.

मथुरा विवाद: श्रीकृष्ण जन्मभूमि बनाम शाही ईदगाह मामले में आज आ सकता है हाई कोर्ट का फैसला  

सपा भाजपा को न दो वोट

अली अहमद के नाम से वायरल हो रहे इस लेटर में सभी मुसलमानों से अपील की गई थी कि वे मिलकर दोनों पार्टियों को हराने के लिए वोट करें. इस लेटर के बारे में पता चलने के बाद जेल प्रशासन लगातार सावधानी बरत रहा है. वायरल हो रही इस चिट्ठी में लिखा है, "मैं आप लोगों से गुजारिश करता हूं कि मुस्लिम भाई एक हो जाएं. आप लोग बीजेपी और सपा (BJP and SP) को वोट न दें"

कर्नाटक चुनाव: आधी आबादी बनाएगी पूरी सरकार, 112 सीटों पर महिलाओं की संख्या पुरुषों से ज्यादा

जेल प्रशासन हुआ सतर्क

गौरतलब है कि इस चिट्ठी के वायरल होने के बाद ही पुलिस जांच में जुटी हुई है कि आखिर यह चिट्ठी कहां से बाहर आई. पुलिस की जांच के बीच ही जेल प्रशासन ने अली अहमद के किसी से भी मिलने पर रोक लगा दी है. ऐसे में वह अब किसी से भी बात नहीं कर पाएगा, साथ ही उसके द्वारा अतीक के गैंग को दिए गए निर्देश भी बाहर नहीं पहुंच पाएंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement