Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar जेल में तलाशी के बाद मचा हड़कंप, मिले फोन, चाकू और ड्रग्स, अधिकारी सस्पेंड

बिहार की जेल में तलाशी के दौरान हड़कंप मच गया है. तलाशी के दौरान मोबाइल फोन, चार्जर और ड्रग्स बरामद हुए हैं.

Bihar जेल में तलाशी के बाद मचा हड़कंप, मिले फोन, चाकू और ड्रग्स, अधिकारी सस्पेंड

सांकेतिक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिहार (Bihar) में बुधवार को जेलों (Jails) की तलाशी के दौरान चर मोबाईल फोन समेत कई प्रतिबंधित सामग्री बरामद की गई हैं. बिहार के कारावास महानिरीक्षक कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक राज्य सरकार के निर्देश पर 6 अप्रैल को अलग-अलग जेलों में तलाशी ली गई.

हर राज्य की काराओं में छह अप्रैल को जिला प्रशासन द्वारा सघन तलाशी अभियान चलाया गया. इस अभियान में जेलों के सभी सेल की सघन तलाशी के साथ ही पूरे कारा परिसर का निरीक्षण किया गया. महानिरीक्षक कार्यालय के मुताबिक आदर्श केन्द्रीय कारावास बेऊर और पटना में अलग-अलग आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है.

Expired Visa पर रशियन कपल घूम रहा था मथुरा, पुलिस ने टोका तो किया हमला, हुए गिरफ्तार

जेल में गांजा बरामद

पटना में मोबाईल फोन, सीतामढी मंडल कारावास में दो मोबाईल फोन, दो डाटा केबल, एक मोबाईल चार्जर, एक सिम, एक सिगरेट, 20 ग्राम गांजा, तीन चिलम, 100 ग्राम खैनी, 24 चुनौटी, एक पेचकश, 12 चाकू, पांच नेलकटर, चार लाईटर और एक पेन ड्राईव बरामद हुई थी.

पेन ड्राइव, चाकू और मोबाइल भी बरामद

छपरा मंडल कारावास में एक मोबाईल फोन, एक पेन ड्राईव, एक मेमोरी कार्ड, एक कैंची, एक चाकू, 10 ग्राम खैनी, एक नेलकटर प्रतिबंधित सामग्रियों की बरामदगी हुई. कारावास निरीक्षणालय ने प्रतिबंधित सामग्रियों के जेल में पहुंचने के लिए दोषी काराकर्मियों के खिलाफ एक्शन ले रहा है.

Triple Murder in Delhi: मामूली बात पर भड़का शख्स, पत्नी और साले को मारी गोली, गिरफ्तार

दोषी अधिकारियों के खिलाफ एक्शन

पुलिस विभाग ने दोषी अधिकारियों को चिन्हित करके उनके खिलाफ अनुशासनिक कार्रवाई करने का फैसला किया है. प्रतिबंधित सामग्रियों के इस्तेमाल करने वाले दोषी बंदियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ स्थानीय थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस विभाग अनियमितताओं की जांच कर रहा है. (भाषा इनपुट के साथ)
 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

और भी पढ़ें-

Rajasthan: धमकी देकर 10 लाख रुपये मांगने वाली महिला गिरफ्तार, बोली- पैसा दो वरना रेप केस में फंसा दूंगी
Surat: 8 महीने की बच्ची से हैवानियत, Caretaker ने पीटा, ब्रेन हेमरेज होने से हालत गंभीर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement