Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sardar Patel के किस बयान पर CM Channi ने PM Modi पर किया तंज?

सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पीएम की सुरक्षा में चूक मामले पर लगातार मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं.

Sardar Patel के किस बयान पर CM Channi ने PM Modi पर किया तंज?

Punjab Chief Minister Charanjit Singh Channi.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब (Punjab) में जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा में चूक (Security Breach) का मामला सामने आया है सूबे के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) लोगों के निशाने पर हैं.

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की विपक्षी पार्टियां भी कांग्रेस (Congress) की चन्नी सरकार (Channi Government) पर सवाल खड़े कर रही हैं. अब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को सरदार पटेल (Sardar Patel) का जिक्र कर घेरने की कोशिश की है.

चरणजीत सिंह चन्नी ने शुक्रवार को देश के लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल के एक बयान को ट्वीट कर विरोधियों को संदेश देने की कोशिश किया है. सीएम चन्नी ने ट्वीट किया, 'जिसे कर्तव्य से ज्यादा जान की फिक्र हो उसे भारत जैसे देश में बड़ी जिम्मेदारी नहीं लेनी चाहिए.- सरदार वल्लभ भाई पटेल.'

क्यों सीएम चन्नी ने कसा  तंज?

दरअसल सीएम चन्नी का यह बयान पीएम मोदी के एक बयान की आलोचना है. पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक होने की वजह से दौरा रद्द हो गया था. तब बठिंडा हवाई अड्डे के अधिकारी ने दावा किया था कि पीएम मोदी ने वहां के अधिकारियों से कहा, 'अपने मुख्यमंत्री को धन्यवाद कहना कि मैं बठिंडा हवाई अड्डे तक जिंदा लौट पाया'. प्रधानमंत्री मोदी के इसी बयान पर सीएम चन्नी ने तंज कसा है.

वहीं, चरणजीत सिंह चन्नी लगातार अलग-अलग इंटरव्यू में कह रहे हैं कि पीएम मोदी की रैली सुरक्षा कारणों की वजह से नहीं बल्कि भीड़ कम होने की वजह से रद्द हुई. उनकी जान को कोई खतरा नहीं था.

क्या है पूरा केस?

पीएम मोदी के पंजाब दौरे के बीच सुरक्षा में बड़ी चूक हुई थी. कुछ प्रदर्शनकारी उसी सड़क पर धरने पर बैठ गए जहां से पीएम मोदी का काफिला गुजरने वाला था.  पीएम को इस वजह से एक फ्लाईओवर पर 15-20 मिनट तक फंसे रहना पड़ा. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी रैलियों को रद्द कर दिया था. सुरक्षा में चूक केस की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में चल रही है. पंजाब और गृह मंत्रालय की एक-एक टीम भी पूरे प्रकरण की जांच कर रही है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement