Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

देखते ही देखते धंस गई पूरी पार्किंग, खिलौनों की तरह पलट गईं गाड़ियां, वीडियो देख डर गए लोग

Punjab Parking Lot Collapsed Video: पार्किंग लॉट की जमीन धंसने से वहां खड़ी बाइक और कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुईं हैं. इस मामले में मोहाली पुलिस ने बयान जारी किया है.

देखते ही देखते धंस गई पूरी पार्किंग, खिलौनों की तरह पलट गईं गाड़ियां, वीडियो देख डर गए लोग

Parking Lot Collapsed in Mohali

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब के मोहाली से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक बिल्डिंग के पार्किंग लॉट की जमीन अचानक भरभराकर धंस गई. इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हादसे में कई गाड़ियों के क्षतिग्रस्त होने की बात सामने आई है. हालांकि गनीमत की बात यह है कि हादसे में किसी इंसान के मरने या चोटिल होने की सूचना नहीं है. पड़ोसी बिल्डिंग के मालिक पर घटना का आरोप लगा रहे हैं, जो कि अवैध तरीके से निर्माण करा रहे थे. इस घटना में पुलिस का कहना है कि जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार दोपहर मोहाली के सेक्टर-83 स्थित आईटी सिटी के एक प्लॉट में बेसमेंट के लिए खुदाई का काम चल रहा था. इसी दौरान अचानक पड़ोस की इमारत की पार्किंग का हिस्सा करीब 20 फीट नीचे धंस गया, जिससे पार्किंग में खड़ी एक कार और कुछ दोपहिया वाहन नीचे जमीन के साथ धंस गए.

यह भी पढ़ें- मेयर की चप्पल खोने पर आवारा कुत्तों की कर दी गई नसबंदी, पढ़ें देश में कहां हुआ है अब ऐसा 

कैसे हो गया इतना बड़ा हादसा

यहां एक प्लॉट में निर्माण कार्य चल रहा था. प्लॉट मालिक की ओर से इस प्लॉट में बेसमेंट-1 और बेसमेंट-2 की खुदाई की जा रही थी. आरोपों के मुताबिक यह खुदाई नियमों को ताक पर रखकर चल रही थी, जिसके चलते यह भीषण हादसा हो गया. प्लॉट के मालिक संजय कुमार ने बताया कि पार्किंग एरिया धंसने के कारण उनकी चहारदीवारी, एसी की डक्टिंग, पानी के पाइप, फायर सिस्टम और बिजली के तार को भी नुकसान पहुंचा है. उन्होंने इस मामले में पुलिस में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें- कोलकता एयरपोर्ट पर लगी भीषण आग, हर-तरफ आग की लपटें, जानिए कैसे हुआ हादसा   

जांच कर रही पुलिस 

वहीं मोहाली के डीएसपी हरसिमरन सिंह ने बताया है कि पार्किंग लॉट में 9-10 बाइक और दो कारें क्षतिग्रस्त हुई हैं. उन्होंने कहा कि इस घटना की जांच की जा रही है, जो लोग जिम्मेदार पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कानूनी तरीके से सख्त कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि करीब 9 महीने पहले अक्टूबर 2022 को एयरपोर्ट रोड पर सिटी सेंटर के पास चल रहे इमारत के काम के दौरान बेसमेंट बनाते हुए एक दीवार गिर गई थी. इस हादसे में मलबे के नीच दबने से दो लोगों की मौत हो गई थी और तीन लोग घायल हुए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement