Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Patiala में दो समुदायों के बीच भड़की हिंसा, खलिस्तान जिंदाबाद के लगे नारे, देखती रही पुलिस

पटियाला में जुलूस निकालने पर दो समुदायों के बीच भिड़ंत हो गई है. पुलिस पर लोगों ने पथराव किया है.

Patiala में दो समुदायों के बीच भड़की हिंसा, खलिस्तान जिंदाबाद के लगे नारे, देखती रही पुलिस

दो संप्रदायों के बीच हुई है हिंसक झड़प.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सांप्रदायिक हिंसा (Communal Violence) की जद में अब पंजाब (Punjab) भी आ गया है. पटियाला में जुलूस निकालने के दौरान दो समुदायों के बीच झड़प हो गई है. लोगों ने पुलिस पर जमकर पत्थर फेंका है. शिवसेना के मार्च को लेकर ही हिंसा भड़की है.

अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक जुलूस में खलिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए हैं. इस घटना में पुलिस के कई जवान घायल हो गए हैं. शिवसैनिक खलिस्तान के खिलाफ मार्च निकाल रहे थे तभी खलिस्तान समर्थक भड़क गए.

Delhi Violence: जहांगीरपुरी हिंसा में एक ही घर के 5 सदस्य गिरफ्तार, सामने आया परिवार का रिएक्शन

पुलिस पर भी हुआ पथराव

खलिस्तान समर्थकों ने कथित तौर पर मार्च पर धावा बोल दिया. दोनों गुटों के बीच झड़प, भीषण संघर्ष में तब्दील हो गई. कुछ खलिस्तानी समर्थकों ने एक लंगर भवन पर कब्जा कर लिया और नीचे भीड़ पर पथराव करने लगे. स्थितियां बिगड़ते देखकर पुलिस ने कई राऊंड की फायरिंग भी की है.  

पुलिस ने हालात को कंट्रोल करने के लिए कई राउंड की फायरिंग भी की है. घटनास्थल  पर भारी भीड़ जमा हो गई है. जानकारी के मुताबिक एक संगठन ने पुलिस पर पत्थर फेंके तो पुलिस ने तलवार से हमला बोल दिया. 

Communal Violence: सांप्रदायिक तनाव की जद में आए 3 और राज्य, 140 से ज्यादा लोग गिरफ्तार, क्या थी हिंसा की वजह?

देखें वीडियो-

बिना इजाजत के जुलूस निकाल रहे थे लोग

पुलिस के मुताबिक दोनों संगठन फव्वारा चौक की तरफ जुलूस निकालना चाहते थे. पुलिस ने इसकी इजाजत नहीं दी. झड़प में पुलिस का एक अधिकारी घायल हो गया है. पुलिस के कुछ जवान भी चोटिल हुए हैं. स्थितियां तनावपूर्ण हैं. बड़ी संख्या में पुलिस की पलटन जुट रही है.

Jahangirpuri Violence: कौन है जहांगीरपुरी हिंसा का आरोपी अंसार? जिसने कोर्ट जाते समय दिखाई पुष्पा स्टाइल

DCP ने क्या कहा?

पटियाला के डीसीपी ने कहा, 'इलाके में लॉ एंड ऑर्डर की समस्या पैदा हो गई है. पुलिस को तैनात कर दिया गया है. हम शिवसैनिकों से बात कर रहे हैं. पुलिस ने जुलूस निकालने की इजाजत नहीं दी थी.'

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement