Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab: पुलिस ने पहले हत्या का मामला दर्ज करने की बात कही, अब लिया यूटर्न

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने रविवार को स्वर्ण मंदिर का दौरा किया.

Latest News
Punjab: पुलिस ने पहले हत्या का मामला दर्ज करने की बात कही, अब लिया यूटर्न

punjab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कपूरथला के निजामपुर की घटना पर पुलिस ने धार्मिक भावनाएं को ठेस पहुचांने के तहत 295 A में मामला दर्ज कर लिया है. गुरुद्वारा के ग्रन्थि सिंह की शिकायत पर ये मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने कहा कि अभी यह साफ नहीं है कि ये बेअदबी या चोरी की घटना है, मामले की जांच के बाद ही तस्वीर साफ होगी.

पुलिस ने इस मामले में यू टर्न ले लिया. पहले एसएसपी हरकमलप्रीत खख ने हत्या का मामला दर्ज करने की बात कही थी. अब उनका कहना है कि जांच के बाद अगली कार्रवाई होगी.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक आईजी जालंधर का कहना है कि गुरुद्वारा साहिब में बेअदबी का कोई निशान नहीं मिला. धारा 295ए के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस पर हमले और मारे गए व्यक्ति का सत्यापन किया जा रहा है. अगर यह हत्या प्रतीत होती है तो उसके अनुसार प्राथमिकी दर्ज करेंगे.

आईजी जालंधर रेंज ने कहा, संवेदनशील मामला होने के कारण पुलिस ने संयम बरता. जो लोग ऐसा करने में कामयाब रहे, उनकी संख्या पुलिस से ज्यादा थी. स्वर्ण मंदिर में हुई घटना के बाद लोगों में भावुकता का माहौल है.

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने रविवार को स्वर्ण मंदिर का दौरा किया. उन्होंने कहा, असामाजिक तत्वों की ऐसी हरकतों को रोकने के लिए राज्य की खुफिया एजेंसियां ​​और पुलिस बल लगा हुआ है. लोगों को सतर्क रहना चाहिए और कानून-व्यवस्था बनाए रखने में सरकार को पूरा समर्थन और सहयोग देना चाहिए.

उन्होंने कहा, हम राज्य के लोगों से सभी धर्मों के धार्मिक केंद्रों का सम्मान करने, उनकी रक्षा करने और सांप्रदायिक सद्भाव बनाए रखने की अपील करते हैं. हो सकता है कि विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही कुछ बुरे तत्व इसकी वजह बन रहे हों. हमारी एजेंसियां ​​जांच कर रही हैं, सच सामने आ जाएगा. पंजाब सरकार ने स्वर्ण मंदिर में बेअदबी के प्रयास की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है. ये दल 48 घंटे में अपनी रिपोर्ट सौंपेगा.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement