Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gurmeet Ram Rahim की सुनारिया जेल से अनुयायियों को 9वीं चिट्टी, लिखी ये बात  

यह पत्र सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि पत्र खुद डेरा प्रमुखराम रहीम ने लिखा है.

Gurmeet Ram Rahim की सुनारिया जेल से अनुयायियों को 9वीं चिट्टी, लिखी ये बात  

Ram Rahim

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः रेप और हत्या के मामले में सुनारिया (Sunaria Jail)  जेल में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह (Gurmeet Ram Rahim) पंजाब पुलिस द्वारा दर्ज बेअदबी मामले से परेशान है. अब इस मामले में डेरा प्रमुख राम रहीम ने इस मामले में अपनी सफाई देने की कोशिश की है. डेरा सच्चा सौदा के चीफ राम रहीम ने सुनारिया जेल से एक पत्र डेरा अनुयायियों के नाम भेजा गया है. यह पत्र सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि पत्र खुद डेरा प्रमुखराम रहीम ने लिखा है.

यह भी पढ़ेंः आखिर कितनी संपत्ति के मालिक हैं डेरा सच्चा सौदा प्रमुख Gurmeet Ram Rahim?
 
पत्र में क्या कहा
राम रहीम ने रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध के जल्दी खत्म होने और विश्व में शांति स्थापना की प्रार्थना करने की अपील की है. इतना ही नहीं पत्र में उसने गुरुग्राम के बाद रोहतक में सफाई महाअभियान चलाने की भी बात लिखी. यह लेटर आज डेरा ​सच्चा सौदा के सिरसा स्थित हेडक्वार्टर में हुई नामचर्चा में भी पढ़कर सुनाया गया. इस पत्र में राम रहीम ने लिखा है कि हमने कभी किसी भी धर्म की निंदा, बेअदबी या बुराई करना तो दूर, कभी ऐसी कल्पना भी नहीं की, बल्कि हम तो खुद सर्वधर्म का 'सत्कार' करते हैं और सबको 'सत्कार' करने की शिक्षा भी देते हैं. 

यह भी पढ़ेंः अब Taliban ने जारी किया यह नया फरमान, क्या महिलाओं को घर में कैद रखने की है तैयारी ?

चिट्टी में हनीप्रीत का भी जिक्र 
चिठ्ठी में राम रहीम ने लिखा कि सारे सेवादार, एडमिन ब्लॉक, जसमीत (राम रहीम का पुत्र), चरणप्रीत-अमरप्रीत (राम रहीम की बेटियां ) और हनीप्रीत (राम रहीम की मुंह बोली बेटी) सब हमारी बातों पर चलते हैं. ये सभी 4 लोग हमें रोहतक की सुनारिया जेल में छोड़ने आये थे. राम रहीम ने चिठ्ठी में लिखा हम आपके गुरु थे, हम आपके गुरु है और हमेशा हम ही गुरु रूप प्रवचन करते रहेंगे. 

Ram Rahim latter

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement