Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिना इजाजत कैंपस में न आएं राहुल गांधी, कांग्रेस नेता को चेतावनी भेज सकता है DU

Rahul Gandhi ने शुक्रवार 5 मई को दिल्ली यूनिवर्सिटी के ही एक हॉस्टल का दौरा किया था. इसको लेकर अब डीयू राहुल को नोटिस भेज सकता है.

बिना इजाजत कैंपस में न आएं राहुल गांधी, कांग्रेस नेता को चेतावनी भेज सकता है DU

Rahul Gandhi in DU

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली विश्वविद्यालय के कैंपस में बिना बताए और बगैर परमिशन लिए जाने को लेकर कांग्रेस के पूर्व सांसद राहुल गांधी की मुश्किलें बढ़ सकती है. डीयू प्रशासन इस मामले में राहुल गांधी को नोटिस भेजकर चेतावनी जारी कर सकता है. इस मामले में डीयू के रजिस्ट्रार विकास गुप्ता ने बताया है कि नोटिस मंगलवार या बुधवार को भेजा जाएगा. डीयू का कहना है कि ऐसे दौरे छात्रों की सुरक्षा के लिहाज से खतरा है.

दिल्ली विश्वविद्यालय के अधिकारी ने बताया है कि विश्वविद्यालय कांग्रेस नेता राहुल गांधी को यह बताएगा कि कैसे इस तरह की बिना बताए की गई यात्रा छात्रों की सुरक्षा को खतरे में डालती है और इस तरह की किसी भी बातचीत के लिए उचित प्रोटोकॉल का पालन करने की जरूरत है. इसलिए राहुल को चेतावनी दी जाएगी कि वह बिना परमिशन डीयू के कैंपस में न आएं. 

Karnataka Assembly Election 2023: ये 5 उम्मीदवार हैं सबसे अमीर, जानिए कितनी है इनकी संपत्ति

अचानक डीयू कैंपस में गए थे राहुल गांधी

रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल गांधी ने शुक्रवार को विश्वविद्यालय के पोस्ट ग्रेजुएशन के हॉस्टल का दौरा किया था. राहुल ने उस दौरान कुछ छात्रों से बातचीत की और उनके साथ खाना भी खाया था. इस मामले में अधिकारियों का कहना है कि यह एक अनधिकृत दौरा था.

राहुल के डीयू कैंपस जाने को लेकर अधिकारियों ने कहा, "जब राहुल गांधी अंदर गए तब छात्र लंच कर रहे थे. हम इसे अपने कैंपस में बर्दाश्त नहीं कर सकते." उन्होंने कहा, "कैंपस की तरफ से राहुल गांधी को नोटिस भेजा जाएगा. नोटिस में साफ तौर पर बताया जाएगा कि उन्हें इस तरह की हरकत दोबारा नहीं करनी चाहिए."

वोट डालने की अपील पर घिरे पीएम मोदी, कांग्रेस ने EC से की शिकायत, क्या हो सकता है उनके खिलाफ एक्शन?

NSUI ने लगाया आरोप

दूसरी ओर राहुल गांधी के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर नया बवाल मच गया है. कांग्रेस की स्टूडेंट विंग यानी NSUI ने आरोप लगाया है कि प्रशासन राहुल पर कार्रवाई के लिए सरकार द्वारा बनाया जा रहा है. NSUI इस मुद्दे पर हमलावर हो गया है, हालांकि डीयू प्रशासन इन आरोपों का खंडन कर रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement