Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raj Thackeray को छेड़ा तो जलेगा महाराष्ट्र, MNS कार्यकर्ताओं ने उद्धव सरकार को धमकी!

मनसे के कार्यकर्ताओं का कहना है कि अगर राज ठाकरे को नुकसान पहुंचाने की कोशिश हुई तो इसके नतीजे बुरे होंगे.

Raj Thackeray को छेड़ा तो जलेगा महाराष्ट्र, MNS कार्यकर्ताओं ने उद्धव सरकार को धमकी!

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) को धमकी भरी चिट्ठी मिलने के बाद कार्यकर्ताओं में नाराजगी देखने को मिल रही है. मस्जिदों में लाउडस्पीकर (Loudspeaker) के खिलाफ आक्रामक रुख की वजह से राज ठाकरे सबके निशाने पर हैं.

मनसे के नेता बाला नंदगांवकर ने धमकी मिलने के बाद  महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल से बुधवार को मुलाकात की और इस संबंध में कार्रवाई किए जाने की मांग की है. बाला नंदगांवकर ने धमकी देते हुए कहा है कि अगर मनसे प्रमुख को कोई नुकसान पहुंचा तो राज्यभर में इसके परिणाम दिखेंगे.

Loudspeaker Controversy: रोक के बावजूद मुंबई में अजान के जवाब में बजाया गया हनुमान चालीसा

अगर कुछ हुआ तो जला देंगे महाराष्ट्र

बाला नंदगांवकर पहले भी कह चुके हैं अगर राज ठाकरे को नुकसान पहुंचाने की कोशिश भी हुई तो पूरे महाराष्ट्र को जला देंगे. मुंबई पुलिस ने गुमनाम पत्र के संबंध में एक मामला दर्ज किया है. बाला नंदगांवकर ने कहा कि राज ठाकरे के कार्यालय को एक पत्र मिला जो हिंदी में लिखा है और इसमें उर्दू के कुछ शब्द शामिल हैं.

Raj Thackeray पर उद्धव सख्त! इन धाराओं के तहत दर्ज किया गया मामला

मनसे नेता ने कहा है कि इस पत्र में राज ठाकरे की इस चेतावनी का जिक्र किया गया है कि अगर अजान के लिए लाउडस्पीकर का इस्तेमाल जारी रखा गया तो मस्जिदों के सामने हनुमान चालीसा बजाई जाएगी. राज ठाकरे की इसी चेतावनी के बाद से ही देशभर में लाउडस्पीकर पर नई बहस शुरू हो गई है.

'राज्य सरकार ले धमकी का संज्ञान'

बाला नंदगांवकर ने कहा, 'गृह मंत्री ने कहा है कि वह पुलिस आयुक्त से बात करेंगे. अब वह जरूरी कदम उठाएंगे लेकिन राज ठाकरे को जरा भी नुकसान पहुंचा, तो महाराष्ट्र जलेगा. राज्य सरकार को इस बात का संज्ञान लेना चाहिए.'

केंद्र सरकार से क्या है MNS की अपील?

MNS नेता बाला नंदगांवकर (Bala Nandgaonkar) ने इस धमकी भरी चिट्ठी मिलने के बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की थी.  उन्होंने इस पत्र के मद्देनजर मुंबई पुलिस आयुक्त संजय पांडे से मंगलवार को मुलाकात की थी.  बाला नंदगांवकर ने कहा कि वह मनसे प्रमुख और उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराए जाने की मांग करते रहे हैं, लेकिन राज्य सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को इसका संज्ञान लेना चाहिए.

Raj Thackeray की हुंकार- 'अजान के जवाब में डबल वॉल्यूम में बजाएं हनुमान चालीसा'

धमकी भरे पत्र पर एक्शन!

राज ठाकरे के खिलाफ धमकी भरे पत्र के संबंध में कालाचौकी थाने में भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 507 के तहत अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. राज ठाकरे ने पिछले महीने चेतावनी दी थी कि राज्य में मस्जिदों से चार मई तक लाउडस्पीकर हटा दिए जाएं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement