Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan: चंबल नदी में गिरी कार, दूल्हे समेत 9 बारातियों की मौत, दोनों पक्षों में मातम पसरा

यह हादसा नयापुरा स्थित चंबल की छोटी पुलिया पर हुआ है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

Rajasthan: चंबल नदी में गिरी कार, दूल्हे समेत 9 बारातियों की मौत, दोनों पक्षों में मातम पसरा

Rajasthan Kota Chambal River

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के कोटा शहर में एक बड़ा हादसा हुआ है. नयापुरा स्थित चंबल नदी की छोटी पुलिया पर एक तेज रफ्तार कार पलटने से 9 लोगों की मौत हो गई है. कार में सवार सभी लोग एक शादी समारोह से लौट रहे थे. गाड़ी चौथ का बरवाड़ा की ओर से आ रही थी. कार सवार बाराती उज्जैन जा रहे थे. मृतकों में दूल्हा भी शामिल है.  

यह जानकारी भी सामने आ रही है कि कार ड्राइवर नशे में था. पुलिस और बचावकर्मियों की एक टीम लोगों को बाहर निकालने में जुटी है. स्थानीय लोगों का कहना है कि जब कार पानी में गिरी तब अंदर मौजूद लोगों ने कार खोलने की कोशिश की लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली. कुछ लोगों की लाश पानी में बहकर चली गई थी जिसे गोताखोरों ने तलाशा है.

9 शव बरामद, रेस्क्यू जारी

हादसे की जैसै ही सूचना मिली मौके पर भारी संख्या में स्थानीय लोग और पुलिस टीम पहुंची. पुलिस की गोताखोर टीम अब तक 9 शव बरामद कर चुकी है. शवों को एमबीएस अस्पताल में रखा गया है. स्थानीय लोगों ने ही पहले कार देखा. जब तक लोग पहुंचे, कार सवार लोगों की जान जा चुकी थी.

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने जताया दुख

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने भी हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने एक ट्वीट किया, 'संसदीय क्षेत्र कोटा में कार के चंबल नदी में गिर जाने से कई लोगों की मृत्यु हृदयविदारक है. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें तथा परिजनों को इस आघात को सहन करने का संबल दें. असीम पीड़ा की घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके साथ हैं.'

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी जताया दुख

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने कहा है कि कोटा में बारातियों की कार चंबल नदी में गिरने से दूल्हे सहित 9 लोगों की मृत्यु बेहद दुखद व दुर्भाग्यपूर्ण है. कलक्टर से बात कर पूरी घटना की जानकारी ली है. मेरी गहरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं,ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति दें, दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें.

(रिपोर्ट: केके शर्मा)

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

और पढ़ें-
Assembly Election 2022 Live: पंजाब की 117 और UP की 59 सीटों पर वोटिंग जारी, दिग्गजों ने डाला वोट, जानें हर बड़ी अपडेट

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement