Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RJD सुप्रीमो Lalu Yadav के घर गूंजेगी शहनाई, Tejashwi Yadav की जल्द होगी शादी!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सगाई में केवल खास रिश्तेदार ही शामिल होंगे और इसके एक हफ्ते बाद तेजस्वी यादव की शादी होगी.

RJD सुप्रीमो Lalu Yadav के घर गूंजेगी शहनाई, Tejashwi Yadav की जल्द होगी शादी!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के घर में जल्द ही शहनाई बजने वाली है. जानकारी के अनुसार लालू के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष  तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की शादी तय हो गई है. यह भी कहा जा रहा है कि आज या कल में उनकी सगाई हो जाएगी. ये सगाई दिल्ली में की जाएगी. वहीं इसे लेकर लालू परिवार में तैयारियां जोरों पर हैं. 

लालू के घर में शादी की शहनाई

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सगाई में केवल खास रिश्तेदार ही शामिल होंगे और इसके एक हफ्ते बाद तेजस्वी यादव की शादी होगी. लालू प्रासद यादव का पूरा परिवार इस समय दिल्ली में मौजूद है. दोनों भाई तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव (Tejpratap Yadav) भी दिल्ली में ही हैं. यह कहा जा रहा कि लंबे समय बाद लालू के घर में शादी की शहनाई गूंजने वाली है. इसे लेकर मीसा भारती (Misa Bharti) के दिल्ली आवास पर जमावड़ा लग गया है.  

राघोपुर सीट से विधायक हैं तेजस्वी 

बता दें कि लालू यादव के 7 बेटी और 2 बेटे हैं, जिसमे तेजस्वी यादव सबसे छोटे हैं. तेजस्वी को ही लालू का राजनीतिक वारिस भी कहा जा रहा है. इसके अलावा वे इस समय राघोपुर सीट से विधायक हैं. राजद विधायक की सगाई किससे होने वाली है इस बात को गुप्त रखा गया है. हालांकि कहा जा रहा है कि जिस लड़की से तेजस्वी यादव की सगाई होनी है, वो उनकी पहले से दोस्त रही है. फिलहाल दोनों को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

गौरतलब है कि लालू यादव अपनी 8 संतानों की शादी करा चुके हैं. 2018 में तेज प्रताप यादव की चंद्रिका राय की बेटी एश्वर्या से शादी हुई थी लेकिन शादी के कुछ महीने बाद ही दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी. 

(Source: Swapnil Sonal)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement