Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जैश के निशाने पर RSS का दफ्तर, नागपुर पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

सूत्रों के मुताबिक जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने RSS दफ्तर की रेकी कर ली है जिसके बाद यहां सुरक्षा बढ़ाई गई है.

जैश के निशाने पर RSS का दफ्तर, नागपुर पुलिस ने किया बड़ा खुलासा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में बैठे आतंकी लगातार भारत के खिलाफ साजिशें रचा करतें हैं. वहीं अब पाकिस्तानी आंतकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के निशाने पर RSS का नागपुर दफ्तर है. जानकारी के मुताबिक जैश के आतंकियों ने आरएसएस के नागपुर स्थित कार्यलय की रेकी कर ली है और अब वो लोग इस पर हमले की योजना बना रहे हैं. इस खबर के सामने आने के बाद नागपुर मुख्यालय और रेशमबाग स्थित हेडगेवार भवन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 

पुलिस को मिली जानकारी 

जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों की RSS दफ्तर को निशाना बनाने की जानकारी पुलिस तक पहुंच चुकी है. इसके बाद से ही RSS के नागपुर कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. आपको बता दें कि ये वही जगह है जहां RSS के सरसंघचलाक मोहन भागवत रहते हैं. इस पूरे खुलासे को लेकर नागपुर के पुलिस कमिश्नर ने जानकारी दी है कि कुछ दिनों पहले नागपुर में जैश-ए-मुहम्मद के कुछ लोग आए थे और कई महत्वपूर्ण ठिकानों की उन्होंने रेकी की है जिसके बाद इन ठिकानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.
 
हेडगेवार भवन की हुई रेकी 

इस मामले में नागपुर पुलिस ने ज्यादा जानकारी नहीं दी है किन्तु पुलिस सूत्रों का कहना है कि जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी RSS  मुख्यालय अर्थात हेडगेवार भवन की रेकी करके गए हैं और वो आतंकी इसे निशाना बना सकते हैं इसीलिए इसकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. गौरतलब है कि ये आतंकी श्रीनगर से आए थे और नागपुर में भी कुछ दिन रुके थे इसी दौरान इन लोगों ने इलाके की रेकी की थी. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement