Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Crime: पांच बेटियों के बाद पैदा हुआ था बेटा, सहारनपुर में जिला अस्पताल से हुआ चोरी, 2 दिन का था बच्चा

Uttar Pradesh News: पुलिस को अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में एक वीडियो मिला है, जिसमें रात के समय एक संदिग्ध महिला शॉल के अंदर कुछ छिपाए दिखी है. पुलिस महिला की तलाश कर रही है.

UP Crime: पांच बेटियों के बाद पैदा हुआ था बेटा, सहारनपुर में जिला अस्पताल से हुआ चोरी, 2 दिन का था बच्चा

Saharanpur में बच्चा चोरी की संदिग्ध महिला सीसीटीवी कैमरा फुटेज में दिखी है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Saharanpur News- उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के जिला अस्पताल के महिला वार्ड से 2 दिन का बच्चा चोरी हो गया है. बच्चा चोरी होने की जानकारी बुधवार सुबह उस समय मिली, जब बच्चे की मां की आंख खुली और उसने अपनी बराबर में सोए बच्चे को चोरी पाया. बच्चा चोरी होने की जानकारी मिलते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया. जनकपुरी थना पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी. पुलिस को अस्पताल के CCTV कैमरे के वीडियो में एक संदिग्ध महिला दिखाई दी है, जो सुबह करीब 5 बजे शॉल के अंदर कुछ छिपाकर ले जा रही है. पुलिस ने इसी महिला को संदिग्ध बच्चा चोर मानकर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

5 बेटियों के बाद हुआ था बेटा

पीड़ित मां का नाम शहरीन है और वह बेहट थाना क्षेत्र की रहने वाली है. शहरीन की 5 बेटियां हैं. उसने 14 अगस्त को बेटे को जन्म दिया था, जिसके चलते पूरे परिवार में बेहद खुशी का माहौल था. शहरीन को बुधवार को अस्पताल से डिस्चार्ज मिलने वाला था. शहरीन के मुताबिक, सुबह 4 बजे तक बच्चा उसके और उसकी जेठानी के बीच में ही लेटा हुआ था. इसके बाद वह सो गई. सुबह 5 बजे के बाद उसकी आंख खुली तो उसे बच्चा गायब मिला. उसने तत्काल अपनी जेठानी को बताया. इसके बाद अस्पताल स्टाफ को बताया गया, लेकिन बच्चे का कहीं पता नहीं चला. इसके बाद शहरीन ने पुलिस को फोन कर दिया. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

शहरीन से मिली थी एक संदिग्ध महिला

शहरीन ने पुलिस को बताया कि कई दिन से अस्पताल में एक महिला उसके आसपास चक्कर काट रही थी. यह महिला शहरीन से उसकी डिलीवरी डेट और इलाज आदि की जानकारी ले रही थी. उसने खुद को भी अस्पताल में ही इलाज के लिए भर्ती होने की जानकारी दी थी. शहरीन ने बच्चा चोरी का शक इस महिला पर ही जताया है. 

CCTV फुटेज में दिखी है पुलिस को महिला

पुलिस ने अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज जब्त कर ली है. इस फुटेज में एक महिला सुबह 5 बजे के करीब गहरे रंग का शॉल ओढ़कर अकेली जाती हुई दिख रही है. महिला का हाथ शॉल के अंदर इस तरह है, जैसे उसने कुछ गोद में ले रखा है. महिला ने आधे मुंह पर शॉल लपेट रखा था. इस कारण उसकी पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस इसी महिला को बच्चा चोर मानकर तलाश करने में जुट गई है. अस्पताल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की भी फुटेज चेक की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement