Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सांवला रंग देख दुल्हन ने शादी से किया इनकार, दूल्हे ने किया Suicide

लोगों के काफी समझाने के बाद भी ललिता अपनी बात पर अड़ी रही और मुन्नालाल बिना बहू के अपने बेटे की बारात वापस लाने पर मजबूर हो गए.

सांवला रंग देख दुल्हन ने शादी से किया इनकार, दूल्हे ने किया Suicide
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. यहां खूब धूमधाम से बारात चढ़ी लेकिन वरमाला के समय मामला बिगड़ गया. बिना शादी किए ही दुल्हन वापस लौट गई और इससे हताश युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल फर्रुखाबाद के कायमगंज थाना क्षेत्र पीलिया गांव निवासी मुन्ना लाल ने अपने मंझले बेटे विनोद की शादी अजमापुर गांव की ललिता से तय की थी. सब कुछ सही चल रहा था. ललिता के दरवाजे पर बारात पहुंची, बारातियों ने भी जमकर नाच गाना किया लेकिन जैसे ही दुल्हन जयमाला के लिए स्टेज पर पहुंची, उसने शादी से इनकार कर दिया. ललिता ने जयमाला लेकर अपने पांव पलट लिए और वापस अपने घर की ओर चल दी. जब लोगों ने उसके ऐसा करने की वजह पूछी तो ललिता का कहना था, 'लड़का बहुत सांवला है, मैं इससे शादी नहीं कर सकती.'

ये भी पढ़ें- 8 डीम्ड यूनिवर्सिटी भी कराएंगी CUET से दाखिला, UGC की पहल के बाद लिया फैसला

दुल्हन की यह बात सुनकर हर कोई दंग रह गया. लोगों के काफी समझाने के बाद भी ललिता अपनी बात पर अड़ी रही और मुन्नालाल बिना बहू के अपने बेटे की बारात वापस लाने पर मजबूर हो गए. इतना ही नहीं, वधू पक्ष ने बारात के स्वागत सत्कार में हुआ खर्चा (लगभग 50 हजार रुपये) भी दूल्हे से ले लिया.

इधर निराश युवक बिना दुल्हन के घर वापस आने के सदमे को बर्दाश्त नहीं कर सका. उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मुन्नालाल को कहां पता था कि वे जिस बेटे को दूल्हे के रूप में सजा रहे हैं, थोड़ी देर बाद उन्हें अपने उसी बेटे की अर्थी सजानी पड़ेगी.   

बहरहाल मामले को लेकर गांव में मातम पसरा हुआ है. फिलहाल परिजनों की तरफ से कोई शिकायत नहीं की गई है. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement