Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अखिलेश से नाराजगी के बीच CM Yogi से मिले शिवपाल, 20 मिनट की मुलाकात ने बढ़ाई अटकलें

सीएम योगी आदित्यनाथ से प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने करीब 20 मिनट तक मुलाकात की है.

अखिलेश से नाराजगी के बीच CM Yogi से मिले शिवपाल, 20 मिनट की मुलाकात ने बढ़ाई अटकलें
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के चाचा शिवपाल (Shivpal Singh Yadav) इस वक्त गठबंधन में तवज्जो ना देने के चलते उनसे नाराज है. इस बीच आज उन्होंने विधानसभा में जसवंत नगर सीट से जीत के बाद विधायक पद की शपथ ली है. वहीं शपथ के तुरंत बाद ही शिवपाल सिंह यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से मुलाका की है. अब इस मुलाकात के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं क्योंकि शिवपाल के निकलने के तुरंत बाद ही प्रदेश अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने भी सीएम योगी से मुलाकात की है. 

बीजेपी का कर सकते हैं रुख 

दरअसल, चुनाव में हार के बाद से ही शिवपाल के साथ अखिलेश का बर्ताव शिवपाल को खटक रहा है और ऐसा लग रहा है जैसे पहले जैसा एक शीत युद्ध अब फिर शुरू हो गया है. वहीं ऐसे में सीएम योगी से शिवपाल की मुलाकात के बाद यह अटकलें लगाई जाने लगी हैं कि क्या शिवपाल बीजेपी का रुख कर सकते है. सूत्रों के मुताबिक शिवपाल यादव अपने बेटे आदित्य को एडजस्ट करना चाहते हैं. इसी सिलसिले में शिवपाल सीएम योगी से मिलने पहुंचे.

वहीं खास बात यह है कि इस अचानक हुई मुलाकात के तुरंत बाद ही सीएम योगी ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और प्रदेश महामंत्री जीपीएस राठौर को चर्चा के लिए 5 कालीदास मार्ग स्थित आवास बुलाया. मुख्यमंत्री के साथ दोनों ही पार्टी के पदाधिकारी मुलाकात कर रहे हैं. ऐसे में यह घटनाक्रम काफी दिलचस्प हो गया है. 

शिवपाल ने बताया शिष्टाचार 

वहीं इस मुलाकात को लेकर जब खुद शिवपाल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह एक शिष्टाचार भेंट थी और इसका राजनीति से कोई मतलब नहीं है. वहीं आपको बता दें कि मंगलवार को समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सहयोगी दलों की बैठक बुलाई थी जिसमें शिवपाल यादव नहीं शामिल हुए. जब लखनऊ में बैठक चल रही थी, तब शिवपाल यादव इटावा में भागवत कथा सुन रहे थे.

यह भी पढ़ें- आर्मी चीफ से मुलाकात के बाद Imran Khan ने रद्द किया देश के नाम संबोधन, पर्दे के पीछे क्या चल रहा है?

इस पूरे सियासी घटनाक्रम के बीच एक बार फिर शिवपाल सिंह यादव लाइमलाइट में आ गए हैं और इसके चलते ही अब यह अटकले लगाई जाने लगी है कि शिवपाल भाजपा में शामिल हो सकते है या फिर गठबंधन कर सकते हैं. 

Ramadan 2022: जानिए रमजान की सेहरी व इफ्तार का समय और सबकुछ

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement