Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moose Wala Murder: गमगीन पिता ने अमित शाह को लिखा पत्र, जांच को लेकर की ये बड़ी मांग

Sidhu Moose Wala Murder की जिम्मेदारी कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है. पंजाब सरकार ने जांच के लिए SIT का गठन किया है.

Sidhu Moose Wala Murder: गमगीन पिता ने अमित शाह को लिखा पत्र, जांच को लेकर की ये बड़ी मांग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद पंजाब सरकार सवालों के घेरे में हैं. वहीं सिद्धू मूसेवाला के पिता भी पंजाब सरकार से खफा हैं और इसीलिए इस केस की एसआईटी जांच से वो संतुष्ट नहीं नजर आ रहे हैं. उन्होंने अब केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) को पत्र लिखा है और Sidhu Moose Wala Murder केस की सीबीआई जांच कराने की मांग की है. 

अमित शाह को लिखा पत्र

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने आज मूसेवाला के परिवार से मिलाकात की है और इस दुखद घटना को लेकर परिजनों को सांत्वना दी और कहा कि मूसेवाला के परिवार ने गृह मंत्री को इस संबंध में पत्र लिखा है. सिद्धू मूसेवाला को मानसा जिले के उसके पैतृक गांव से कुछ ही दूरी पर 29 मई को गोलियों से छलनी कर दिया था जिसके बाद उनकी मौत हो गई, 31 मई को सिद्धूवाला का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

केंद्रीय मंत्री ने की परिवार से मुलाकात

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि मूसेवाला के पिता ने केंद्रीय गृह मंत्रालय को पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने इस हत्याकांड की जांच केंद्रीय एजेंसी से कराने की मांग की है. गौरतलब है कि त्याकांड के बाद मूसेवाला का मंगलवार को पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया गया. पंजाब पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया यह मामला गैंगवार का लगता है. उनकी मौत के लिए प्रमुखता के साथ गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आ रहा है, जो जेल में बंद है और दिल्ली पुलिस रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ कर रही है.

गोल्डी बराड़ ने ली हत्या की जिम्मेदारी

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने गायक की हत्या की जिम्मेदारी ली थी. लॉरेंस गोल्डी बराड़ का करीबी है. मूसेवाला का भारत के साथ-साथ कनाडा में बहुत बड़ा फैन बेस है और ऐसे में वहां के फैन्स भी इस घटना से सदमे में हैं. पंजाब पुलिस ने इस Sidhu Moose Wala Murder की जांच के लिए एसआईटी गठित कर दिया है जिसे जल्द से जल्द जांच को पूरा करने के आदेश दिए गए हैं.

Kashmir: 3 जून को स्थिति की समीक्षा करेंगे गृहमंत्री अमित शाह, हिंदू कर्मचारियों की सुरक्षा बड़ा मुद्दा

Sidhu Moose Wala Murder के मामले में बुधवार को पंजाब कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेश अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग की अगुवाई में राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित से मुलाकात की थी. नेताओं ने मूसेवाला की मौत के कत्ल की जांच सीबीआई या एनआईए से कराने की मांग की थी. 

Hijab Ban: कॉलेज से सस्पेंड हुईं 6 मुस्लिम छात्राएं, क्लास में हिजाब पहनने की जिद पर एक्शन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement