Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moose Wala Murder: मौत से पहले सिद्धू मूसेवाला ने किया था ये आखिरी पोस्ट

Sidhu Moose Wala की आज पंजाब के मनसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. उन्होंने ट्विटर पर आखिरी बार 10 मई को ट्वीट किया था.

Sidhu Moose Wala Murder: मौत से पहले सिद्धू मूसेवाला ने किया था ये आखिरी पोस्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मशहूर पंजाबी रैप सिंगर सिद्धू मोसेवाला (Sidhu Moose Wala) की आज पंजाब के मनसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक हत्यारों ने उन पर 10 गोलियां चलाई थीं. सिद्धू खुद ही गाड़ी चला रहे थे. उनकी इस हत्या पर उनके फैन्स की लगातार प्रतिक्रिया सामने आ रही है. वहीं उन्होंने पंजाब की मनसा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़ा था. सिद्धू मूसेवाला सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय थे. 

ट्विटर पर डाली थी ये फोटो 

आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थे. ट्विटर पर उनके फॉलोअर्स की संख्या करीब 1 लाख 96 हजार से ज्यादा है. उन्होंने  ट्विटर पर आखिरी बार 10 मई 2019 को ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने एक फोटो डाली थी जिसमें उनके हाथो ंमें एक बंदूक नजर आ रही थी.

Instagram पर शेयर किया था ये रील 

ट्विटर के अलावा सिद्धू मूसेवाला ट्विटर पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग थी. उन्के इन्सटाग्राम पर करीब 7.6 मिलियम फॉलोअर्स थे. वो अपने इस अकाउंट पर आए दिन रील्स, फोटो और वीडियोज शेयर करते रहते थे. उन्होंने आखिरी बार अपने ही एक गाने की रील 4 दिन पहले शेयर किया था. 

Sidhu Moose Wala Murder: सुरक्षा हटने के एक दिन बाद सिद्धू मूसेवाला की मौत, कांग्रेस के टिकट पर लड़ा था चुनाव

गैंगस्टर ने ली हत्या की जिम्मेदारी

फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार सिद्धू पर हमलावरों ने दस से ज्यादा गोलियां चलाई थीं. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस हमले की जिम्मेदारी कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार ने ली ही है. वहीं खास बात यह है कि कल ही पंजाब की भगवंत मान सरकार ने उनकी सुरक्षा वापस ली थी और आज ही इस हत्या के चलते पंजाब सरकार पर सवाल खड़े हो रहे हैं. 

Punjab: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, एक दिन पहले हटाई गई थी सुरक्षा 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement