Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moosewala हत्याकांड के बाद विपक्ष हमलावर, मान सरकार के खिलाफ Congress उठाने जा रही ये बड़ा कदम

मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला उर्फ शुभदीप सिंह की हत्या के मामले में भगवंत मान सरकार सवालों के घेरे में है. कांग्रेस लगातार हमलावर नजर आ रही है.

Sidhu Moosewala हत्याकांड के बाद विपक्ष हमलावर, मान सरकार के खिलाफ Congress उठाने जा रही ये बड़ा कदम

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या के बाद कांग्रेस (Congress) ने आम आदमी पार्टी की सरकार को निशाने पर ले लिया है. कांग्रेस ने मूसेवाला की सुरक्षा कम करने को लेकर भगवंत मान (Bhagwant Mann) की सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. कांग्रेस इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से भी मिलने की तैयारी कर रही है. दूसरी तरफ पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग (Amarinder Singh Raja) ने इस घटना को राजनीतिक हत्या करार दिया है.

हाईकोर्ट जाएगी कांग्रेस
कांग्रेस इस मामले को लेकर लगातार हममलावर है. इस दर्दनाक घटना के बाद कांग्रेस हाईकोर्ट जाने की तैयारी कर रही है. पार्टी ने मूसेवाला की सुरक्षा में कमी करने पर गंभीर सवाल उठाए जा रहे हैं. मूसेवाला की हत्या में खास बात यह है कि राज्य सरकार की ओर से सुरक्षा वापस लेने के 24 घंटे के भीतर  रविवार को जवाहर के गांव में गोलियां मारकर हत्या उनकी कर कर दी गई. 

ये भी पढ़ेंः Sidhu Moosewala Murder: सिद्धू मूसेवाला की थार पर बरसाई गईं 30 से ज्यादा गोलियां, देखें तस्वीरें

अमरिंदर ने मान सरकार को बताया विफल
पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि मूसेवाला की निर्मम हत्या चौंकाने वाली है. उन्होंने मूसेवाला की शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि पंजाब में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है. अपराधियों को कानून का कोई डर नहीं है. आप की पंजाब सरकार बुरी तरह विफल है. पंजाब में कोई भी सुरक्षित नहीं है.वहीं, भाजपा के मनजिंदर सिंह सिरसा ने पंजाबी गायक की सुरक्षा वापस लेने के फैसले पर आप संयोजक अरविंद केजरीवाल की खिंचाई की है. 

ये भी पढ़ेंः Sidhu Moosewala Murder: कौन है पंजाबी सिंगर की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला गोल्डी बराड़?

मुख्यमंत्री ने की शांति की अपील
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने रविवार को गायक से अभिनेता-राजनेता बने सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर दुख जताया और लोगों से शांत रहने की अपील की. मान ने ट्वीट किया सिद्धू मूसेवाला की जघन्य हत्या से मैं स्तब्ध और गहरा दुखी हूं. इसमें शामिल किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा. मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं उनके परिवार और दुनिया भर में उनके प्रशंसकों के साथ हैं. मैं सभी से शांत रहने की अपील करता हूं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement