Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इंडिगो की फ्लाइट में स्वीडिश नागरिक का उत्पात, नशे में एयर होस्टेस से की छेड़छाड़, पुलिस ने उठाया ये कदम

मुंबई पुलिस ने स्वीडिश नागरिक को गिरफ्तार कर लिया है. उसने बैंकॉक से मुंबई आ रही इंडिगो की एक फ्लाइट हंगामा किया था.

इंडिगो की फ्लाइट में स्वीडिश नागरिक का उत्पात, नशे में एयर होस्टेस से की छेड़छाड़, पुलिस ने उठाया ये कदम

IndiGo airline.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नशे में धुत एक स्वीडिश नागरिक को मुंबई पुलिस ने इंडिगो की बैंकॉक से मुंबई आ रही फ्लाइट में केबिन क्रू के साथ छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक एरिक हेराल्ड जोनास वेस्टबर्ग नाम के एक शख्स ने अपने को पैसेंजर के साथ मार की और एयर होस्टेस से छेड़छाड़ की.

बीच फ्लाइट में शख्स ने शराब के नशे में जमकर हंगामा किया. शख्स ने खाना मांगा था, जो डिश वह चाह रहा था, वह खत्म हो चुकी थी. जब आरोपी चिकन डिश लेने के लिए तैयार हुआ तो क्रू मेंबर्स ने उसे पेश किया.

पेमेंट के बहाने एयर होस्टेस से छेड़छाड़ 

जैसे ही एयर होस्टेस पेमेंट लेने के लिए मशीन लेकर उसके पास पहुंची, उसने उसके साथ बदसलूकी की और गलत तरीके से हाथ पकड़ लिया. क्रू मेंबर्स ने इसकी शिकायत तत्काल पुलिस से की.

इसे भी पढ़ें- Coronavirus: कितना खतरनाक है Omicron का पांचवा वेरिएंट, जानें आगे कितना बुरा हो सकता है जनता का हाल

जमानत पर रिहा है स्विडिश नागरिक

स्विडिश नागरिक के खिलाफ मुंबई पुलिस ने केस दर्ज कर लिया. उसे पुलिस ने फ्लाइट लैंड होते ही गिरफ्तार कर लिया. स्विडिश नागरिक को अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश किया गया, जिसके बाद उसे जमानत मिल गई. 

हाल के दिनों में बढ़े हैं ऐसे मामले

बीते कुछ दिनों में फ्लाइट के दौरान यात्रियों के हंगामे की कई खबरें सामने आई हैं. दुबई से मुंबई जाने वाली इंडिगो की एक फ्लाइट में यात्रा कर रहे दो यात्रियों ने क्रू मेंबर्स की कई चेतावनियों के बावजूद शराब पीना जारी रखा. उन्होंने सहयात्रियों के साथ भी गलत व्यवहार किया. हाल के दिनों में ऐसे मामले बढ़े हैं. (इनपुट: IANS)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement