Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MLC पर विधायक ने लगाए हत्या की साजिश के आरोप, बोले 'मारने के लिए दी गई 20 करोड़ की सुपारी'

Telangana: एटाला राजेंदर एक वक्त मुख्यमंत्री केसीआर के सबसे करीबी नेताओं में थे लेकिन फिर मंत्री पद छिनने के बाद उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया था.

MLC पर विधायक ने लगाए हत्या की साजिश के आरोप, बोले 'मारने के लिए दी गई 20 करोड़ की सुपारी'

BJP MLA Etela Rajender

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तेलंगाना के बीजेपी विधायक (BJP MLA) और दिग्गज नेता इटेला राजेंदर (Etela Rajender) ने अपनी हत्या की साजिश को लेकर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने सत्ताधारी पार्टी BRS MLC पाडी कौशिक रेड्डी (Kaushik Reddy) पर जान से मारने की प्लानिंग करने का आरोप लगाया है. इटेला राजेंदर ने आरोप लगाया है कि बीआरएस ने इसके लिए 20 करोड़ रुपये की सुपारी दी है. विधायक ने कहा कि उन्हें मारने के लिए 20 करोड़ रुपये की सुपारी दी गई है.

दरअसल, विधायक इटेला राजेंदर ने बुधवार को हनमकोंडा की अपनी यात्रा के दौरान काजीपेट में मीडिया से बात की और मुख्यमंत्री केसीआर पर भी जमकर हमला बोला है. राजेंदर ने आरोप लगाया कि सीएम ने विरोधियों और यहां तक ​​कि मीडियाकर्मियों को धमकाने के लिए एमएलसी पाडी कौशिक रेड्डी को एक स्पेशल टास्क दिया है.

यह भी पढ़ें- बारिश में भीगते रहेंगे दिल्ली-NCR, पहाड़ों पर जाने से पहले जान लें IMD की चेतावनी

20 करोड़ की दी है सुपारी

हुजूराबाद से बीजेपी के विधायक ने बीआरएस के एमएलसी पर आरोप लगाया कि बीआरएस एमएलसी पाडी कौशिक रेड्डी ने एक स्थानीय पत्रकार पर हमला किया था. यह जानने के बाद कि रिपोर्टर मुदिराज है, उन्होंने समुदाय को गाली भी दी. इटेला राजेंदर ने कहा, "सोशल मीडिया पर प्रसारित ऑडियो क्लिप में उन्होंने (कौशिक रेड्डी) धमकी दी कि वह 20 करोड़ रुपये की सुपारी देकर मुझे (राजेंदर) मार डालेगा."

यह भी पढ़ें- SCO के ऑनलाइन समिट में हिस्सा लेंगे शी जिनपिंग, PM मोदी से करेंगे बातचीत, क्या होगा एजेंडा? 

अमित शाह ने दी थी एकजुट रहने की नसीहत

गौरतलब है कि इटेला राजेंदर वही विधायक हैं जिन पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बांदी संजय के साथ मतभेद की खबरें आईं थीं. प्रदेश बीजेपी के कुछ नेता और बीआरएस से बीजेपी में आए इटेला राजेंदर राज्य इकाई के अध्यक्ष बंदी संजय की कार्यशैली से नाराज हैं. बता दें कि उनके कुछ दिन पहले बीआरएस में वापस जाने की खबरें भी आई थीं. ऐसे में मंगलवार अमित शाह ने बंदी संजय और प्रदेश बीजेपी के नेताओं को आपसी गुटबाजी खत्म कर सामूहिक नेतृत्व में लड़ाई लड़ने को कहा था. 

यह भी पढ़ें- तेज रफ्तार बस का टायर फटा और लग गई भीषण आग, आधी रात में झुलसकर हुई 25 यात्रियों की मौत

बता दें कि मुख्यमंत्री केसीआर से नाराजगी और मंत्री पद छिनने के बाद इटेला राजेंदर ने बीआरएस छोड़ बीजेपी जॉइन कर ली थी और अपनी हुजूराबाद विधानसभा सीट से एक बार फिर चुनाव लड़ा था. जबरदस्त जीत के बावजूद इटेला राजेंदर की बीजेपी के क्षेत्रीय नेताओं से खास नहीं बन रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement