Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tata Safari पर प्रयागराज में युवकों ने कर दी बमबाजी, BJP नेता के बेटे पर बोला जानलेवा हमला, CCTV फुटेज वायरल

Prayagraj Crime News: यूपी के प्रयागराज में महिला प्रधान के बेटे पर हमले की खबर हैं. कुछ अज्ञात युवकों ने प्रधान के बेटे की टाटा सफारी पर बमबाजी भी की है.

Tata Safari पर प्रयागराज में युवकों ने कर दी बमबाजी, BJP नेता के बेटे पर बोला जानलेवा हमला, CCTV फुटेज वायरल

Prayagraj Crime News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जहां महिला प्रधान के बेटे की गाड़ी टाटा सफारी पर हमला किया गया है. हमलावरों का निशाना प्रधान का बेटा था. युवकों ने प्रधान के बेटे की टाटा सफारी कार पर भारी बमबारी भी की है. इस घटना का वीडियो सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गया है और तेजी से वायरल हो रहा है. 

दरअसल, उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के झूसी इलाके की आवास विकास कॉलोनी की है. यहां बीजेपी महिला नेता विजय लक्ष्मी चंदेल के बेटे पर बम से हमला हुआ है.  बमबाजी की घटना के समय उनका बेटा और दोस्त गाड़ी में ही बैठे थे. जानकारी के मुताबिक इस हमले में उन्हें कोई चोट नहीं आई है.

https://twitter.com/priyarajputlive/status/1644228169501667329?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1644228169501667329%7Ctwgr%5Eb8f2f139f65c05ee729944fd201dd23cb58b30d1%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.pardaphash.com%2Fprayagraj-news-prayagraj-shaken-again-by-bomb-blast-bjp-woman-leaders-son-narrowly-escapes-in-bomb-attack%2F

अमृतपाल सिंह के पास 'सरेंडर' ही आखिरी रास्ता, नहीं साथ दे रहे 'अपने', कैसे मजबूर हुआ खालिस्तानी? जानिए वजह

गौरतलब है कि इस बमबाजी की घटना का वीडियो सामने आया है उसमें कार एक घर के बाहर खड़ी हुई दिखाई दे रही थी, तभी सामने की ओर से दो बाइक सवार आते हैं कार पर एक के बाद एक दो बम फेंकते हुए भाग जाते हैं. 

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज हैं भारत विरोधी गैंग का हिस्सा?' जानें इस सवाल के जवाब में क्या बोले कानून मंत्री किरण रिजिजू

जानकारी के मुताबिक महिला नेता विजयलक्ष्मी चंदेल बीजेपी की जिला मंत्री हैं. इसके साथ ही वो थाना पुर ग्राम सभा में ग्राम प्रधान भी हैं. उनका 20 साल का बेटा विधान सिंह गुरुवार को रात 8:00 बजे अपनी मौसी के घर गया था. जहां पर दो बाइक पर सवार छह युवकों ने सफारी कार पर बम बाजी की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement