Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KCR-Uddhav Meeting: मुंबई में तीसरे मोर्चे की सुगबुगाहट, मोदी सरकार पर बरसे दोनों सीएम

देश में तीसरा मोर्चा बनाने की कोशिश इस बार दक्षिण के राज्य तेलंगाना से हुई है. प्रदेश के मुख्यमंत्री केसीआर ने सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात की है.

Latest News
KCR-Uddhav Meeting: मुंबई में तीसरे मोर्चे की सुगबुगाहट, मोदी सरकार पर बरसे दोनों सीएम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए: केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चेबंदी की सुगबुगाहट आज मुंबई में दिखी है. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की है. मुलाकात के बाद दोनों नेताओं ने कहा कि देश में बड़े परिवर्तन की जरूरत है और इसके लिए सबको मिलना होगा और हमें साथ में आना होगा. केसीआर ने आज एनसीपी सुप्रीमो से उनके घर जाकर मुलाकात की है. 

केसीआर बोले, जल्द दिखेंगे मुलाकात के नतीजे
तेलंगाना के सीएम एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार से भी मिले थे. उन्होंने मुंबई के उनके घर जाकर मीटिंग की थी. इस दौरान प्रफुल्ल पटेल भी मौजूद रहे थे. राजनीतिक गलियारों में इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं. बैठक के बाद केसीआर और ठाकरे ने कहा कि हमारी बैठक का अच्छा परिणाम आपको बहुत जल्द देखने को मिलेगा. देश की राजनीति और विकास को लेकर उद्धव ठाकरे के साथ लंबी चर्चा हुई है. कई विषयों पर सहमति भी बनी है.

मोदी सरकार पर बरसे उद्धव
प्रेस कॉन्फ्रेंस में उद्धव ठाकरे ने केंद्र सरकार को खूब सुनाया. उन्होंने कहा कि आज केंद्र सरकार बदले की राजनीति से काम कर रही है. देश में जैसे हालात बने हैं, हम उसका समर्थन नहीं करते हैं. देश में बदलाव की जरूरत है और इसके लिए नए समीकरण बन रहे हैं. बीजेपी की हिंदुत्ववादी राजनीति पर भी ठाकरे ने हमला बोला है. उन्होंने कहा, 'हमारा हिन्दुत्व बदला लेने वाला नहीं है. कुछ लोगों को देश की बिल्कुल परवाह नहीं है उन्हें बस अपना एजेंडा चलाना है. हम देश को वापस सही रास्ते पर लेकर आएंगे.'

पीएम फेस के सवाल पर बोले कि बाद में होगा फैसला 
2024 के लोकसभा चुनावों और चेहरे को लेकर दोनों ने कहा कि इस पर बाद में फैसला होगा. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के नेतृत्व में चुनाव लड़ने के सवाल पर केसीआर ने कहा, 'हम देश के दूसरे नेताओं से बात करेंगे. केंद्रीय एजेंसियों का बहुत गलत तरीके से इस्तेमाल हो रहा है. केंद्र को समझना पड़ेगा, नहीं समझेंगे तो उन्हें भुगतना पड़ेगा' उन्होंने कहा कि फिलहाल देश को बचाना जरूरी है. पीएम कौन होगा इस पर बाद में फैसला करेंगे. 

महाराष्ट्र से मोर्चा सफल होगा
दोनों नेताओं ने कहा कि देश में बदलाव के लिए यह शुरुआत हुई है और यह सफल होगा. केसीआर ने कहा कि आने वाले दिनों में हम कई और पार्टियों और नेताओं से मुलाकात करने वाले हैं. 

पढ़ें: UP Election 2022: तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों को जनता 10 मार्च को जवाब देगी: PM Modi

पढ़ें: Crime News: BJP का समर्थन करने पर दोस्तों में हुआ झगड़ा? खालिद ने मार दी शारिक को गोली

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement