Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कश्मीर में थम नहीं रहा बाहरी मजदूरों पर हमला, आतंकियों ने फिर 2 को मारी गोली

कश्मीर में आतंकी लगातार बाहरी मजदूरों को निशाना बना रहे हैं. पंजाब, बिहार और बंगाल के मजदूरों को आंतकियों ने पहले भी कई बार निशाना बनाया है.

कश्मीर में थम नहीं रहा बाहरी मजदूरों पर हमला, आतंकियों ने फिर 2 को मारी गोली

जम्मू और कश्मीर में जारी है आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का मिशन ऑल आउट. (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुलवामा में आतंकियों ने एक बार फिर बाहरी मजदूरों (Migrant Laborers) को निशाना बनाया है. आतंकियों ने शनिवार को बिहार के रहने वाले दो मजदूरों को गोली मार दी. घायल मजदूरों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. 

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘पुलवामा के खरपोरा रत्नीपोरा में आतंकवादियों ने दो बाहरी मजदूरों को गोली मारकर घायल कर दिया.’ पुलिस ने बताया कि दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई है. पुलिस ने बताया कि दोनों मजदूरों की पहचान बिहार के बेतिया जिला निवासी शमशाद और फैजान कासरी के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें- MMS कांड: सेना का जवान गिरफ्तार, लड़की को Video बनाने के लिए करता था ब्लैकमेल

मजदूरों को लगातार निशाना बन रहे आतंकी
इससे पहले 2 सितंबर को आतंकियों ने बंगाल के एक मजदूर को गोली मारकर घायल कर दिया था. कश्मीर में आतंकी लगातार बाहरी मजदूरों को निशाना बना रहे हैं. पंजाब, बिहार और बंगाल के मजदूरों को आंतकियों ने पहले भी कई बार निशाना बनाया है. इसके अलावा आतंकी कश्मीरी पंड़ितों को भी टारगेट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अपने ही बेटे की हत्या करने वाला था ये एक्टर? कहा- पता नहीं अब वो... 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement