Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बॉयफ्रेंड फैजान के साथ 'द केरल स्टोरी' देखने गई थी लड़की, थिएटर से बाहर निकलते ही दर्ज करवाया केस

The Kerala Story देखने के बाद लड़की ने अपने मुस्लिम बॉयफ्रेंड पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए संगीन धाराओं में केस दर्ज कराया है. पुलिस ने तुरंत लड़के को गिरफ्तार कर लिया है.

बॉयफ्रेंड फैजान के साथ 'द केरल स्टोरी' देखने गई थी लड़की, थिएटर से बाहर निकलते ही दर्ज करवाया केस

The Kerala Story

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) काफी चर्चा में है. कहीं बैन तो कहीं टैक्स फ्री होने वाली यह फिल्म सियासी लिहाज से भी काफी पॉपुलर रही है. इस बीच मध्य प्रदेश से एक बड़ा मामला सामने आया है. यहां के इंदौर शहर की एक लड़की अपने मुस्लिम बॉयफ्रेंड फैजान के साथ द केरल स्टोरी देखने गई और थिएटर से बाहर आने के बाद उसी बॉयफ्रेंड के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज करा दिया. पुलिस ने उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है. 

दरअसल, इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ दो दिन पहले यह फिल्म देखी थी और फिल्म देखने के बाद ही लड़की का उसके बॉयफ्रेंड से धर्म परिवर्तन को लेकर एक बड़ा विवाद हो गया. लड़की ने अब बॉयफ्रेंड फैजान पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने से लेकर रेप के गंभीर आरोप लगाएं हैं.

दिल्ली में 46 डिग्री के पार पहुंचा पारा, क्या इस साल लग जाएगी फिफ्टी? जानें कैसा रहेगा मौसम का हाल

लड़की ने लगाए रेप के आरोप 

मध्य प्रदेश पुलिस ने लड़की की शिकायत पर फैजान नाम के शख्स के खिलाफ लव जिहाद का मामला भी दर्ज किया. पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया कि फैजान ने अपना असली नाम छिपाकर उससे दोस्ती की थी और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया बाद में धर्म परिवर्तन के लिए भी दबाव बनाता रहा.

लड़की की शिकायत और फैजान की गिरफ्तारी के बीच पूरे मामले को लेकर खजराना थाना क्षेत्र के थाना प्रभारी दिनेश वर्मा ने बताया कि पीड़िता द्वारा हारून कॉलोनी में रहने वाले मोहम्मद फैजान खान के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई गई थी. उनके मुताबिक लड़की की पहचान 4 साल पहले कोचिंग क्लास में मोहम्मद फैजान से हुई थी और फिर रिलेशन बन गया था. 

फिर बोले सत्यपाल मलिक, '2019 का चुनाव सैनिकों की लाशों पर लड़ा गया, जांच होती तो गृहमंत्री को इस्तीफा देना पड़ता'  

पहचान छिपाकर की दोस्ती फिर धर्म परिवर्तन के लिए किया मजबूर

पुलिस ने बताया कि दोनों में गहरी दोस्ती हो गई थी. कुछ समय बाद फैजान ने पीड़िता को शादी का झांसा दिया और बहला-फुसला कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर अपने मुस्लिम होने का राज़ खोलते हुए उसे मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए मजबूर किया. आरोप हैं कि लड़की के साथ धर्म परिवर्तन के मुद्दे पर फैजान ने कई बार मारपीट भी की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement