Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab: CM भगवंत मान और राज्यपाल समेत कई स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी

एक संदिग्ध चिट्ठी में धमकी दी गई है कि पंजाब के सीएम और गवर्नर के अलावा कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ा दिया जाएगा.

Punjab: CM भगवंत मान और राज्यपाल समेत कई स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी

भगवंत मान को दी गई धमकी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित को जान से मारने की धमकी दी गई है. कथित तौर पर एक आतंकी समूह की ओर से धमकी भरी चिट्ठी मिलने के बाद पंजाब पुलिस ने पूरे राज्य में हाई अलर्ट जारी कर दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, धमकी भेजने वाले ने खुद को आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का एरिया कमांडर बताया है. 

इससे पहले, पंजाब के सुल्‍तानपुर लोधी रेलवे स्‍टेशन के स्‍टेशन मास्‍टर को एक चिट्ठी मिली थी जिसमें आतंकी समूह ने धर्मस्‍थल और रेलवे स्‍टेशन उड़ाने की धमकी दी थी. भेजने वाले ने खुद को जैश-ए-मोहम्‍मद एरिया कमांडर सलेम अंसारी बताया है. उसने सीएम भगवंत मान और गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित को मारने की धमकी भी दी.

ये भी पढ़ेंCovid Cases in Delhi: लगातार छठे दिन मिले हजार से ज्यादा नए मरीज, एक्टिव केस 5000 के करीब

21 मई से पहले बम से उड़ाने की धमकी
सुल्तानपुर लोधी रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर ने बताया कि चिट्ठी में सुल्तानपुर लोधी जैसे फिरोजपुर और जालंधर जैसे कई स्टेशनों को भी उड़ाने की धमकी दी गई है. चिट्ठी में कहा गया है कि बदला लेने के लिए 21 मई से पहले-पहले इन स्टेशनों को उड़ा दिया जाएगा. साथ ही, यह धमकी भी दी गई है कि सीएम भगवंत मान और कई अन्य लोगों पर भी हमले किए जाएंगे.

स्टेशन मास्टर के मुताबिक, स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज तलाशे जा रहे हैं, जिससे यह पता चल सके कि स्टेशन पर यह चिट्ठी किसने रखी है. चिट्ठी मिलने के बाद पंजाब पुलिस ने पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट जारी कर दिए हैं. साथ ही, सुरक्षा के इंतजाम चाक-चौबंद करने के निर्देश दिए गए हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement