Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आईएएस Tina Dabi और प्रदीप गवांडे की आज हो रही शादी, जयपुर में की गई खास तैयारी

टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की पहली मुलाकात काम की वजह से हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती प्यार में बदल गई.  

आईएएस Tina Dabi और प्रदीप गवांडे की आज हो रही शादी, जयपुर में की गई खास तैयारी

आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की आज जयपुर में शादी है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आईएएस टॉपर टीना डाबी (Tina Dabi) आज जयपुर में डॉ प्रदीप गवांडे (IAS pradeep gawande) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है. टीना और प्रदीप दोनों की ही यह दूसरी शादी है. जयपुर के एक फाइव स्टार होटल में शादी को लेकर शानदार तैयारी की गई है. मेहमानों के स्वागत के लिए भी खास इंतजाम किया गया है. इस शादी में मध्यप्रदेश से लेकर भोपाल तक की कई जानी मानी हस्तियां शामिल होंगी. टीना डाबी के शादी के ऐलान के बाद से ही ये अफसर जोड़ा लगातार सुर्खियों में है.

13 साल छोटी हैं टीना डाबी
टीना डाबी अपने होने वाले दूल्हे प्रदीप से 13 साल छोटी हैं. वे दोनों सोशल मीडिया पर रोमांटिक पोस्ट शेयर कर अपने प्यार का इजहार करते रहे हैं. लेकिन इसकी शुरूआत एक ऑफिशियल मुलाकात से हुई थी. टीना डाबी ने खुद इसका खुलासा करते हुए कहा था कि मुलाकात के बाद दोनों का एक दूसरे के परिवारों को आना जाना लगा रहा. एक साल तक ये सब चला. इसके बाद शादी करने का फैसला लिया. कुछ महीने दोस्तों की तरह रहने के बाद प्रदीप ने मुझे प्रपोज किया था.

यह भी पढ़ेंः Jahangirpuri Violence: 30 फोन नंबर से जुड़ा है जहांगीरपुरी हिंसा का सच! बड़ी साजिश की ओर इशारा

कौन हैं टीना डाबी? 
टीना डाबी साल 2015 की यूपीएससी टॉपर हैं. साल 2018 में उन्होंने अतहर आमिर खान से शादी कर ली थी. हालांकि यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और साल 2020 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया.  

शादी के लिए खास इंतजाम
होटल को फूलों और लाइटिंग से पूरी तरह से सजा दिया गया है. आने वाले मेहमानों के रहने का खास इंतजाम भी किया जा चुका है. महिला गेस्ट के लिए भी विशेष व्यवस्था की गई है. टीना और प्रदीप की शादी को काफी हाई प्रोफाइल माना जा रहा है इसलिए तैयारी भी एकदम शानदार की गई है. शादी में राजस्थानी खाने के साथ ही चाइनीज, पंजाबी, मराठी, गुजराती व्यंजन भी मेहमानों को परोसे जाएंगे.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement