Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टीएमसी सांसद Mahua Moitra ने उठाया प्राइवेसी का मुद्दा, Decathlon India से की शिकायत 

महुआ ने डेकाथलॉन (Decathlon) स्टोर में अपने शॉपिंग एक्सपीरियंस को शेयर किया है. 

Latest News
टीएमसी सांसद Mahua Moitra ने उठाया प्राइवेसी का मुद्दा, Decathlon India से की शिकायत 

महुआ मोइत्रा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मॉल्स और ब्रैंड्स के स्टोर्स में आजकल मोबाइल नंबर पूछा जाने लगा है. रीटेल स्टोर्स का कहना है कि इससे उन्हें कस्टमर्स को कंपनी के डिस्काउंट और ऑफर्स की जानकारी भेजने में आसानी रहती है तो कई कस्टमर्स की शिकायत होती है कि उनकी प्राइवेसी को खतरे में डाला जा रहा है. 

कुछ इसी तरह का मुद्दा कृष्णनगर की लोकसभा सीट से TMC सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) ने उठाया है. गुरुवार को उन्होंने स्पोर्टिंग ब्रांड डेकाथलॉन के खिलाफ शिकायत दर्ज की. महुआ ने अपने ट्विटर पोस्ट में दिल्ली-एनसीआर के अंसल प्लाजा में डेकाथलॉन (Decathlon) स्टोर में अपने शॉपिंग एक्सपीरियंस को शेयर किया. 

क्या है पूरा मामला?
महुआ मोइत्रा ने डेकाथलॉन से अपने पिता के लिए ट्राउजर खरीदा था. जब वह बिलिंग काउंटर पहुंची तो उन्हें अपना फोन नंबर और ईमेल आईडी देने के लिए कहा गया. इस बात से महुआ नाराज हो गईं और उन्होंने फोन नंबर देने से इनकार कर दिया. उन्होंने स्टोर के बाहर से ट्वीट किया, अंसल प्लाजा में 1499 रुपये कैश देकर अपने पिता के लिए ट्राउजर खरीदना चाहती हूं लेकिन मैनेजर ने मुझे शॉपिंग के लिए अपना मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी देने पर जोर दिया है. महुआ ने आगे कहा कि आप इस तरह प्राइवेसी और कंज्यूमर लॉ का उल्लंघन कर रहे हैं. 

पोस्ट वायरल 
इसके बाद उनका पोस्ट वायरल हो गया. महुआ मोइत्रा को सुप्रीम कोर्ट के एक वकील का एक मैसेज मिला, जिसका एक स्क्रीनशॉट उन्होंने अपनी टाइमलाइन पर पोस्ट किया. उन्होंने कहा था कि नंबर देने की कोई जरूरत नहीं है. उनसे कहें कि अपना सिस्टम कॉन्फिगर कर लें. डेकाथलॉन के खिलाफ महुआ मोइत्रा की शिकायत के जवाब में सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्ववीट्स की झड़ी लगा दी. 

यह भी पढ़ें: उत्तर-24 परगना में TMC नेता ने अपने ही कार्यकर्ता का तोड़ दिया मुंह, CCTV में कैद हुई घटना
 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement