Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Triple Talaq In UP: 'दहेज के लिए पीटता था पति, सबके सामने कहा- तलाक...तलाक...तलाक!'

उत्तर प्रदेश के जालौन में दहेज के लिए तीन तलाक देने का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि ससुरालियों के कहने पर दहेज के लिए उसे तीन तलाक दे दिया.

Triple Talaq In UP: 'दहेज के लिए पीटता था पति, सबके सामने कहा- तलाक...तलाक...तलाक!'

फाइल फोटो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूपी के जालौन में तीन तलाक का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर विवाहिता से ससुराल पक्ष के लोगों ने मारपीट की थी और पति पर 3 तलाक देने का आरोप लगाया है. इसकी शिकायत पीड़ित महिला ने उरई  कोतवाली में की है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

112 पर शिकायत कर महिला ने मांगी मदद 
बता दें कि यह मामला जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र का है. तिलक नगर की रहने वाली महिला ने अपने शौहर के खिलाफ दहेज की मांग और मारपीट को लेकर पुलिस की शिकायत की है. उरई कोतवाली पुलिस ने मामले में गंभीरता दिखाते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है. पीड़ित महिला का आरोप है कि पति मोहम्मद आशिक और ससुराल पक्ष के लोग मुझसे ज्यादा दहेज की मांग करते हैं. उसने मेरे साथ मारपीट भी की है जिसको लेकर 112 नम्बर डायल कर मदद की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें: थाने में रेप! Akhilesh Yadav बोले- 'ईज आफ डूइंग अपराध' बन गया है उत्तर प्रदेश

ससुरालियों पर समझौते का दबाव बनाने का भी आरोप
पीड़िता का कहना है कि पुलिस मौके पर पहुंची और उस दौरान मुझे पति, देवर, ससुर की मारपीट से बचाया था. महिला का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग समझौता करने का भी दबाव बना रहे हैं. ससुराल पक्ष के लोगों के कहने पर ही मेरे पति ने मुझे तीन बार तलाक कह दिया है.  

पुलिस कर रही है कार्रवाई
इस मामले पर पुलिस अधिकारी रवि कुमार ने बताया कि उरई कोतवाली क्षेत्र में तीन तलाक का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस नियमों के मुताबिक आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें: इस शहर में Gangsters का राज! पुलिस लाचार, अब मशहूर डॉक्टर ने छोड़ा शहर

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement