Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

त्रिपुरा में रथयात्रा के दौरान हाईटेंशन लाइन से 6 लोगों की मौत, 15 लोग झुलसे

त्रिपुरा में हाईटेंशन तार संपर्क में आने की वजह से कई लोगों की जान चली गी है. कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं.

त्रिपुरा में रथयात्रा के दौरान हाईटेंशन लाइन से 6 लोगों की मौत, 15 लोग झुलसे

त्रिपुरा में रथयात्रा के दौरान हुआ हादसा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: त्रिपुरा (Tripura) के उनाकोटि (Unakoti) जिले में एक हाईटेंशन तार के संपर्क में आने के बाद एक रथ में आग लगने से छह व्यक्तियों की मौत हो गई और 15 अन्य झुलस गए. पुलिस के मुताबिक भगवान जगन्नाथ के उल्टा रथ यात्रा उत्सव के दौरान कुमारघाट इलाके में शाम करीब साढ़े चार बजे हुई. इस त्योहार के दौरान, भगवान बलभद्र, देवी सुभद्रा और भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा के एक सप्ताह बाद अपने मुख्य मंदिर लौट आते हैं. 

पुलिस ने बताया कि लोहे से बने रथ को हजारों लोग खींच रहे थे, तभी यह 133 केवी ओवरहेड केबल के संपर्क में आ गया. सहायक महानिरीक्षक (लॉ एंड ऑर्डर) ज्योतिषमान दास चौधरी ने कहा है कि छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 15 अन्य झुलस गए.

इसे भी पढ़ें- भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला, देवबंद में काफिले पर बदमाशों ने बरसाई गोली

घायलों की हालत है बेहद गंभीर

पुलिस के मुताबिक घायलों का नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है. अधिकारियों ने कहा कि उनकी हालत गंभीर बताई गई है. मुख्यमंत्री माणिक साहा ने लोगों की मौत पर दुख जताया है. 

इसे भी पढ़ें- Rahul Gandhi के खिलाफ ट्वीट करने पर भड़की कांग्रेस, भाजपा IT सेल चीफ के खिलाफ कर्नाटक में FIR

क्या बोले मुख्यमंत्री माणिक साहा?

माणिक साहा, 'कुमारघाट में एक दुखद दुर्घटना में, 'उल्टा रथ' खींचते समय करंट लगने से कई श्रद्धालुओं की जान चली गई और कई अन्य घायल हो गए. मैं इस घटना से बहुत दुखी हूं. शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना. साथ ही, मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. राज्य सरकार इस मुश्किल समय में उनके साथ खड़ी है.' (इनपुट: भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement