Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चलते ट्रक का पहिया निकलकर बाइक पर जा रहे सिपाही के सिर में लगा, हेलमेट में भी चली गई जान

Uttar Pradesh News: सहारनपुर में तैनात सिपाही अपने परिवार से मिलने मेरठ आया हुआ था. हादसे के समय वह नजदीक ही बैंक में गया हुआ था.

Latest News
चलते ट्रक का पहिया निकलकर बाइक पर जा रहे सिपाही के सिर में लगा, हेलमेट में भी चली गई जान

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Meerut News- सड़क पर चलते समय मौत कब और कैसे आपका इंतजार कर रही है, इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता. उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक ऐसा हादसा हुआ है, जिसके बारे में सुनकर कोई यकीन नहीं कर पा रहा है. मेरठ के लावड़ कस्बे के करीब हाइवे पर चलते ट्रक का पहिया अचानक लग गया और सामने से बाइक पर आ रहे उत्तर प्रदेश पुलिस के सिपाही के सिर में जा लगा. सिपाही ने हेलमेट पहना हुआ था, लेकिन ट्रक का पहिया इतनी गति से टकराया कि वह बुरी तरह घायल हो गया. उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है. 

छुट्टी आया हुआ था परिवार के पास

हादसे का शिकार हुए सिपाही की पहचान देवेंद्र (36) के तौर पर हुई है, जो उत्तर प्रदेश पुलिस में सहारनपुर में तैनात था. देवेंद्र के पिता ब्रह्म सिंह जाटव और परिवार के अन्य लोग लावड़ के करीब महल गांव में रहते हैं. देवेंद्र छुट्टी लेकर उन सभी से मिलने के लिए आया हुआ था. इसी दौरान यह हादसा हो गया.

बैंक से स्टेटमेंट निकलवाने आया था लावड़

देवेंद्र शनिवार को अपनी बाइक लेकर लावड़ आया था. यहां उसे बैंक से अपने अकाउंट का स्टेटमेंट निकलवाना था. स्टेटमेंट निकलवाने के बाद वह गांव वापस लौट रहा था. इसी दौरान लावड़-मसूरी हाइवे पर एक रेस्टोरेंट के पास यह हादसा हो गया. ट्रक से निकलकर देवेंद्र से टकराए पहिए की गति इतनी ज्यादा थी कि देवेंद्र की बाइक छिटककर दूसरी ओर जाकर गिरी और क्षतिग्रस्त हो गई. राहगीरों से जानकारी मिलते ही देवेंद्र के परिजन मौके पर पहुंच गए और उसे मोदीपुरम के एक अस्पताल में ले गए, जहां इलाज के बावजूद डॉक्टर देवेंद्र की जान नहीं बचा सके. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ट्रक को भी चालक समेत पकड़ लिया गया है.

सात साल की बेटी का पिता था देवेंद्र

देवेंद्र के परिवार में पिता के अलावा दो भाई शिवकुमार व सोनी और चार बहनें हैं. चारों बहनों की शादी हो चुकी है, जबकि शिवकुमार व सोनी मजदूरी करते हैं. देवेंद्र की शादी 12 साल पहले एटा निवासी सरिता से हुई थी. उसकी 7 साल की बेटी कंचन है. इन सभी के पालन-पोषण का बोझ देवेंद्र के ऊपर ही था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement