Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Atiq Ahmed News: बेटे की मौत से टूटा अतीक अहमद का सब्र, पुलिस के सामने उगलने लगा सच

अतीक अहमद का बेटा असद एनकाउंटर में मारा गया है. कुख्यात गैंगस्टर का अब हौसला टूट रहा है.

Atiq Ahmed News: बेटे की मौत से टूटा अतीक अहमद का सब्र, पुलिस के सामने उगलने लगा सच

Atiq Ahmed (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रयागराज में उमेश पाल मर्डर केस की साजिश रचने वाले अतीक अहमद ने खुद अपना गुनाह कबूल कर लिया है. अतीक अहमद पुलिस के सामने यह मान लिया है कि बमबाजी और हत्या उसके इशारे पर हुई है. पुलिस के सामने अतीक अहमद का सब्र टूट गया है, अब वह अपने गुनाह पुलिस के सामने कबूल कर रहा है.

पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ तो अतीक एक के बाद एक अपने सभी गुनाह कबूल करता गया. अतीक अहमद ने पुलिस के समाने कबूल लिया है कि उमेश पाल को मारने की पूरी प्लानिंग उसकी थी क्योंकि उसके अपहरण का केस आखिरी स्टेज में पहुंच चुका था.

इसे भी पढ़ें- '6 साल, 183 बदमाश एनकाउंटर में ढेर,' यूपी पुलिस के हर एक्शन पर उठ रहे सवाल, आरोपों से कैसे निपटेगी योगी सरकार?


'हमारे नाम का खौफ न हो जाए खत्म'

अतीक अहमद ने पुलिस हिरासत में कहा है कि उमेश पाल उसके खिलाफ बोल रहा था, जिसका गलत मैसेज जा रहा था. सूत्रों के मुताबिक अतीक अहमद ने कहा, 'उमेश को दिन दहाड़े नहीं मारा गया तो फिर हमारे नाम का खौफ खत्म हो जाएगा. इसीलिए हमने ये फैसला किया.'

s

इसे भी पढ़ें- 'मिट्टी में मिला दूंगा', CM Yogi के बयान पर अमल कर रही यूपी पुलिस, बेटा ढेर, अब अतीक पर खतरा?

अतीक ने ही रची थी मर्डर की पूरी प्लानिंग

अतीक अहमद ने माना है कि उमेश पाल के घर के बाहर दोनों पुलिसकर्मियों के साथ उसे मारने की योजना उसके इशारे पर तैयार हुई है. अतीक अहमद का कहना है कि वह चाहता है कि प्रयागराज में लोग जानें कि अतीक अभी जिंदा है.

असद को बदमाश बनाने में अतीक का हाथ

अतीक अहमद ने भी मान लिया है कि उसी के कहने पर असद अहमद इस वारदात में शामिल हुआ था. अतीक अहमद के कहने पर अशरफ ने शूटरों का इंतजाम किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement