Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Umesh Pal Murder Case: अतीक के नौकर ने खोले उमेश हत्याकांड के बड़े राज, बोला 'क्रेटा में हथियार रखकर खुद भेजे थे शूटर'

Atique Ahmed के भरोसेमंद नौकर ने उमेश पाल मर्डर मामले में कई बड़े खुलासे किए हैं जो कि फरार शूटरों को पकड़ने में अहम हो सकते हैं.

Umesh Pal Murder Case: अतीक के नौकर ने खोले उमेश हत्याकांड के बड़े राज, बोला 'क्रेटा में हथियार रखकर खुद भेजे थे शूटर'

Umesh Pal Murder Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रगायराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) मामले में यूपी पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने गैंगस्टर अतीक अहमद के घर के भरोसेमंद नौकर शारूख को गिरफ्तार किया है. अतीक के सिपहसलार नौकर ने यूपी एसटीएफ के सामने पूछताछ में उमेश हत्याकांड से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं. उसने बताया है कि उमेश की हत्या के लिए जा रहे शूटरों की क्रेटा कार में उसने ही हथियार रखे थे. 

अतीक अहमद के नौकर की गिरफ्तारी इसलिए काफी अहम मानी जा रही है क्योंकि पुलिस को यकीन है कि इसके जरिए उमेश पाल हत्याकांड की सारी परतें खुल सकती हैं. अपने कबूलनामे में नौकर शारूख ने बताया है कि उसे अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने 50,000 रुपये देकर हत्याकांड के बाद शूटर भाई के अरमान को देने को है. 

यह भी पढ़ें- मुगलों का इतिहास नहीं पढ़ेंगे स्कूली बच्चे, NCERT और यूपी बोर्ड ने अपनी किताबों से हटाया  

अतीक के नौकर को पुलिस ने दबोचा

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने पूरा जाल बिछाकर अतीक के नौकर को पकड़ा है. वह अतीक के ससुर से मिलकर जा रहा था. पुलिस ने बताया है कि गिरफ्तारी के बाद उसके पास से 315 बोर का तमंचा और दो कारतूस समेत मोबाइल, ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड, आधार कार्ड भी बरामद हुआ है. 

अतीक के भरोसेमंद नौकर शारूख ने बताया है कि 24 फरवरी को चकिया से निकलने से पहले असद के कहने पर क्रेटा कार में उसने ही राइफल लाकर रखी थीं. उसने बताया है कि उसी क्रेटा कार में असद के साथ साबिर, अरबाज बैठकर निकले थे. शाइस्ता परवीन ने उसे 50 हजार रुपये दिए थे और वह पैसे शूटर अरमान के भाई को देने को कहा था. 

यह भी पढ़े- बेस्ट फ्रेंड के साथ पहले की खूब मौज मस्ती, फिर सोते समय काट दिया प्राइवेट पार्ट

क्रेटा में रखे सभी हथियार

शारूख ने बताया है कि क्रेटा कार के अलावा मोटरसाइकिल से गुड्डू मुस्लिम और अरमान थे और दूसरी मोटरसाइकिल से विजय चौधरी व गुलाम हसन हमले के लिए निकले थे. यूपी एसटीएफ को शारुख ने बताया है कि जब ये शूटर हमला करने निकल रहे थे, तो उस दौरान अतीक की बीवी शाइस्ता परवीन भी वहीं मौजूद थी.

क्रिकेट मैच में अंपायर ने दी 'नो बॉल' तो भड़क गया शख्स, चाकू घोंपकर ले ली जान

शारूख ने यूपी एसटीएफ को बताया कि उमेश की हत्या के बाद ही उसने शूटर अरमान के भाई को 50 हजार रुपये दिए थे. ये सभी हत्या के बाद चकिया में अतीक के घर वापस आए थे और वहीं से निकलने के बाद फरार हो गए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement