Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Unnao Gangrape Case: गैंगरेप पीड़िता का घर जलाया, जेल से छूटे आरोपी बना रहे थे समझौते का दबाव, एक गिरफ्तार

Unnao Crime: घर में 17 अप्रैल की शाम को आग लगाई गई थी. आग में गैंगरेप पीड़िता का 4 महीने का बेटा और बहन झुलस गए थे, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने नामजद चाचा को गिरफ्तार कर लिया है.

Unnao Gangrape Case: गैंगरेप पीड़िता का घर जलाया, जेल से छूटे आरोपी बना रहे थे समझौते का दबाव, एक गिर��फ्तार

Unnao Gangrape पीड़िता के घर में आग लगा दी गई, जिसमें उसका बच्चा और बहन झुलस गए हैं.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Uttar Pradesh News- उत्तर प्रदेश के उन्नाव में नाबालिग गैंगरेप पीड़िता के घर में आग उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपियों ने ही लगाई थी, जो जेल से छूटने के बाद लगातार समझौते का दबाव बना रहे थे. पीड़िता का बाबा और चाचा भी आरोपियों के साथ शामिल था. पीड़िता की मां ने पुलिस में बाबा और चाचा समेत 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने चाचा को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाकी आरोपियों की तलाश चल रही है. उधर, इस घटना में घायलों का इलाज अभी अस्पताल जारी है.

17 अप्रैल की शाम को लगी थी आग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गैंगरेप पीड़िता के घर में 17 अप्रैल की शाम को आग लगाई गई थी. इस आग में पीड़िता का 4 महीने का बच्चा और छोटी बहन झुलस गए थे. सीओ पुरवा संतोष सिंह के मुताबिक, पीड़िता की मां ने मौरावां थाने में पीड़िता के बाबा और चाचा समेत 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दी थी. इस शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मंगलवार को चाचा को गिरफ्तार कर लिया था. बाकी लोगों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

समझौते का दबाव नहीं मानने पर लगाई आग

पीड़िता की मां ने आरोप लगाया है कि गैंगरेप के आरोपी जेल से छूटने के बाद ही लगातार तंग कर रहे हैं. उनके ऊपर मुकदमे में समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा है. नहीं मानने पर मारपीट की जा रही है. इस पर नहीं मानने से उनके घर में आग लगा दी गई. 

यह है गैंगरेप का मामला

मौरावां थाना क्षेत्र के एक गांव के कुछ युवकों ने गांव की ही एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप किया था. लड़की गर्भवती हो गई थी और चार महीने पहले उसने बच्चे को जन्म दिया है. पुलिस ने इस केस में गांव के तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था, जो कुछ दिन पहले जमानत पर बाहर आ गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement