Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी के लिए तैयार हो रहे दूल्हे को आया हार्ट अटैक, बारात की जगह निकली अर्थी

UP News: दूल्हे को तैयार होने के दौरान हार्ट अटैक आया था. परिजन उसे अस्पताल लेकर गए लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी.

शादी के लिए तैयार हो रहे दूल्हे को आया हार्ट अटैक, बारात की जगह निकली अर्थी

Representative Images

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से एक दूल्हे की मौत की हैरानी वाली खबर सामने आई है. जिस दूल्हे की कुछ देर बाद बारात निकलनी थी, उसी की बारात शवयात्रा में बदल गई. दूल्हे की हार्ट अटैक से मौत हो गई और शादी की खुशियों में मशगूल परिजन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. डॉक्टरों ने मौत का कारण हार्ट अटैक को बताया है.

दरअसल, बहराइच के जरवल रोड थाना इलाके में राम लाल के बेटे राजकमल की शादी से कुछ घंटे पहले मौत हो गई. दूल्हे की मौत हार्ट अटैक से होनी बताई जा रही हैं. मौत की सूचना के बाद से पूरे गांव में मातम की स्थिति है. बताया जाता है कि जब दूल्हे को हार्ट अटैक आया तो परिजन उसे अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों ने उस मृत घोषित कर दिया. 

यह भी पढ़ें- दिल्ली में बारिश से सुहाना हुआ मौसम, IMD ने जारी किया था येलो अलर्ट

शादी के लिए तैयार हो रहा दूल्हा

रिपोर्ट के मुताबिक राजकमल को तैयार किया जा रहा था, तो उस दौरान ही उसे सेहरा पहनाया गया और इसी दौरान उसकी  तबीयत बिगड़ गई. दूल्हे को हार्ट अटैक आने पर परिजन जब तक कुछ समझ पाते राजकमल अचेत होकर जमीन पर गिर गया. उसे आनन-फानन इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुस्तफाबाद ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

यह भी पढ़ें- IT अफसर बन सोने के बिस्कुट उड़ा ले गए चोर, हैदराबाद में 'स्पेशल 26' जैसा कांड

सदमे में चले गए परिजन

ऐसे में कुछ देर पहले जिस घर में शादी का माहौल था, और लोग नाच-गाने की तैयारी में थी. दूल्हे राजकमल की मौत के बाद ये सभी लोग सदमे में चले गए. ये सभी बारात लेकर दुल्हन के घर जाने के बजाए शमशान लेकर पहुंचे और परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement